हरियाणा

haryana

ओपी चौटाला के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- सब जानते हैं कौन था हिटलर

By

Published : Jun 3, 2019, 6:06 PM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के मीडिया सलाहकार और बीजेपी नेता राजीव जैन ने सीएम के प्रोग्राम के बारे में जानकारी दी. साथ ही ओपी चौटाला और विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा.

राजीव जैन

चंडीगढ़:सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने पत्रकारों से बात की. राजीव जैन ने मुख्य तौर पर कुछ अहम बातें कही.

क्लिक कर देखें वीडियो

राजीव जैन ने कहा कि सीएम मनोहर लाल लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करेंगे. राजीव जैन ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम 5 जून से शुरू होंगे और 20 जिलों के कार्यक्रम मुख्यमंत्री के तय हो चुके हैं. मीडिया सलाहकार ने बताया कि जिला स्तर पर कार्यक्रम होंगे. जिसमें विधायक, स्थानीय सांसद और जिले के पन्ना प्रमुख स्तर के कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाग लेंगे.

'अपने समय में किसने हिटलरशाही की सब जानते हैं'
राजीव जैन ने ओम प्रकाश चौटाला की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी जानते हैं कि अपने समय में हिटलरशाही किसने की थी. इनका अतीत और इतिहास रहा है कि इस तरह की बयानबाजी करके अपना नुकसान करते हैं.

'कांग्रेसी नेता डरे हुए हैं इसलिए नहीं लड़ना चाहते चुनाव'
तंवर के विधानसभा चुनाव न लड़ने के बयान पर राजीव जैन ने कहा कि बहुत से कांग्रेसी नेता लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर रहे थे. नवीन जिंदल मैदान छोड़कर भाग गए, सोनीपत से नेता नहीं मिलने पर भूपेंद्र हुड्डा को मैदान में आना पड़ा और बड़े नेताओं को मैदान में उतरना पड़ा. जैन ने कहा की लोकसभा में जिस तरह का परिणाम आया है. उससे डरकर इनके नेता विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details