हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'मिशन 10' की कामयाबी के बाद अमित शाह देंगे विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र

आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी हैं. इसी कड़ी में 9 जून हो दिल्ली के हरियाणा भवन में पार्टी कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है. जिसकी अध्यक्षता बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे.

By

Published : Jun 7, 2019, 11:04 AM IST

'मिशन 10' के बाद BJP का 'मिशन 67', शाह ने संभाली विधानसभा चुनाव की कमान

चंडीगढ़/दिल्ली: हरियाणा में बीजेपी का 'मिशन 10' सफल हो चुका है. प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटें अब बीजेपी के पाले में हैं. 'मिशन 10' की सफलता के बाद अब बीजेपी की नज़र विधानसभा चुनाव पर टिकी हैं. विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की करने के लिए कमान खुद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संभाल ली है.

9 जून को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक
अमित शाह ने विधानसभा चुनाव पर मंथन करने के लिए कोर ग्रुप की बैठक बुलाई है. ये बैठक 9 जून को हरियाणा भवन में होगी. बैठक में प्रदेश विधानसभा की 90 में से 67 सीट जीतने का लक्ष्य तय किया जाएगा.

विधानसभा चुनाव पर होगा 'मंथन'
लक्ष्य हासिल करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश के उन मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे जो चुनाव का रुख बदल सकके हैं. कोर ग्रुप की इस बैठक से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अमित शाह से अलग बैठक भी तय की गई है.

हरियाणा बीजेपी के तमाम दिग्गज होंगे शामिल
प्रदेश बीजेपी कोर ग्रुप में पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह, रतन लाल कटारिया और कृष्णपाल गुर्जर सहित प्रदेश के तमाम मंत्री शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details