हरियाणा

haryana

राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा मजदूरों पर झूठी सहानुभूति दिखा रहे हैं- अनिल विज

By

Published : May 25, 2020, 6:10 PM IST

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं राहुल गांधी व प्रियंका गांधी वाड्रा पर ट्वीट कर निशाना साधा है. विज ने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा झूठी सहानुभूति दिखा रहे हैं.

anil vij big comment on rahul gandhi and priyanka vadra
anil vij big comment on rahul gandhi and priyanka vadra

चंडीगढ़:हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं पर ट्वीट कर तंज कसते हुए सवाल किया है कि राहुल गांधी और प्रियंका वाडरा मजदूरों पर झूठी सहानुभूति दिखा कर ड्रामा क्यों कर रहे हैं?

अनिल विज ने ट्वीट कर कहा कि मजदूरों के पलायन पर बहुत चर्चा हो चुकी, लेकिन असली प्रश्न ये है कि 72 साल की आजादी के बाद भी मजदूर मजदूर ही क्यों हैं ? उनके पास खाने के लिए रोटी क्यों नहीं है ? पैर में डालने के लिए चप्पल क्यों नहीं है ?

विज ने लिखा कि 72 साल में से 50 साल तो कांग्रेस का ही राज रहा है फिर राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा मजदूरों पर झूठी सहानुभूति दिखा कर ड्रामा क्यों कर रहे हैं ? बता दें, अनिल विज सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर विपक्षी पार्टियों के नेताओं पर ट्वीट बम फोड़ते रहते हैं.

इस बार उन्होंने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर सवाल उठाया है. याद रहे अभी हाल ही में मजदूरों से राहुल गांधी ने सड़क पर जाकर उनका हालचाल जाना था तो वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार से मजदूरों को ले जाने के लिए 1000 बसों की परमिशन मांगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details