हरियाणा

haryana

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर चंडीगढ़ में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

By

Published : Feb 11, 2020, 3:23 PM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव का परिणाम आ गया है. दिल्ली में तीसरी बार अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. दिल्ली में केजरीवाल की जीत का जश्न देशभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मना रहे हैं.

aam admi party winning celebration in chandigarh
aam admi party winning celebration in chandigarh

चंडीगढ़: दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की है. जिसको लेकर देशभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. चंडीगढ़ में भी इस जीत को लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया.

इस मौके पर हमने चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के कन्वीनर प्रेमचंद गर्व से बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की इस जीत ने दिखा दिया है कि देश में जात-पात, नोट और शराब कि राजनीति नहीं चलेगी बल्कि अब देश में विकास कार्यों की राजनीति चलेगी. जो देश का विकास करेगा जीत उसी की होगी.

शाहीन बाग मुद्दे को भुनाने की कोशिश की

शाहीन बाग के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का नहीं बल्कि बीजेपी का राजनीतिक स्टंट था. बीजेपी ने इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश की और आम आदमी पार्टी को भी बदनाम करने की कोशिश की. लेकिन चुनाव परिणामों ने ये बता दिया है कि लोगों पर इस तरह के मुद्दों का कोई असर होने वाला नहीं है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर चंडीगढ़ में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

लोग सिर्फ दिल्ली का विकास देखना चाहते हैं. बीजेपी ने शाहीन बाग के अलावा हनुमान मंदिर के मुद्दे को भी उठाने की कोशिश की. यहां तक कि अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी की संज्ञा दे दी गई. लेकिन इन चुनाव परिणामों ने बीजेपी को सभी बातों का जवाब दे दिया है.

बीजेपी ने लोगों में भ्रम फैलाया

हालांकि आम आदमी पार्टी ने इन चुनावों में जीत हासिल की है लेकिन पिछले चुनाव के मुकाबले में उसे कम सीटें हासिल हुई हैं जिस पर बोलते हुए चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के कन्वीनर प्रेम चंद गर्ग ने कहा कि तीन-चार दिन पहले बीजेपी ने लोगों में कई तरह के भ्रम फैलाने की कोशिश की जिस वजह से हो सकता है कि पार्टी की कुछ सीटें कम हो गई हैं. लेकिन जी तो जीत होती है.

ये भी पढे़ंः गोहाना के नागरिक अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम की हालत खस्ता, ना शीशे हैं और ना पर्दे

आम आदमी पार्टी की इस जीत ने विरोधियों को ये दिखा दिया है कि अब धर्म, जाति, भ्रष्टाचार, झूठ ओर लोगों को आपस में लड़ाने की राजनीति नहीं चलेगी. अब सिर्फ विकास की राजनीति चलेगी और लोग उसी को वोट देंगे जो नेता विकास करवाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details