हरियाणा

haryana

भिवानी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को मिलेगी वेटिंग हॉल की सुविधा, 31 जनवरी को उद्घाटन

By

Published : Jan 28, 2020, 5:05 PM IST

भिवानी रेलवे जंक्शन पर यात्रियों को वातानुकूल वेटिंग हॉल की सुविधा जल्द मिलने वाली है. वेंटिग हॉल का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है. 31 जनवरी को इस वेटिंग हॉल का उद्घाटन होगा.

waiting hall construction at bhiwani railway station
वेटिंग हॉल

भिवानी: रेलवे जंक्शन पर यात्रियों को वातानुकूल वेटिंग हॉल की सुविधा जल्द मिलने वाली है. इस वेंटिग हॉल का निर्माण अपने अंतिम दौर में है. महिला और पुलिस यात्रियों के लिए अलग-अलग वेटिंग हॉल बनाया जा रहा है. इसके साथ ही एक कॉमन रूम भी बनाया जा रहा है.

रेलवे यात्रियों को मिलेगी वेंटिग हॉल की सुविधा

आपको बता दें कि 31 जनवरी को जीएम रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के लिए आएंगे. रेलवे के जीएम इन वेटिंग हॉल का उद्घाटन करेंगे. इससे पहले वेटिंग हॉल का काम पूरा कर लिया जाएगा. वेटिंग हॉल निर्माण पर करीब एक करोड़ रुपये की लागत आने का अनुमान लगाया जा रहा है.

वानी रेलवे स्टेशन पर यात्री को मिलेगा वेटिंग हॉल की सुविधा, देखें वीडियो

लगातार मांग उठती रही है

बता दें कि करीब 7 साल पहले स्टेशन की व्यवस्था परिवर्तन के समय वेटिंग हॉल को अधिकारियों के कार्यालय बना दिए गए थे. इसके कारण यहां पर यात्रियों के लिए कोई वेटिंग हॉल नहीं था. कई साल तक रेलवे स्टेशन पर वातानुकूल वेटिंग हॉल की मांग उठती रही है. लेकिन अब काम पूरा होने जा रहा है.

ये भी जाने- सिरसा: रेलवे ट्रैक के पास पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही है जांच

31 जनवरी को होगा उद्घाटन

भिवानी स्टेशन अधीक्षक जीके गुप्ता ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर वातानुकूल वेटिंग रूम का कार्य प्रगति पर है. जल्द ही ये बनकर तैयार हो जाएगा. रेलवे विभाग अपने यात्रियों को सुखद यात्रा को ध्यान में रखकर उनकी सुविधा के अनुसार कार्य कर रहा है. रेलवे स्टेशन पर लंबे समय से चल रहे वेटिंग रूम का मांग पूरी होने जा रही है जिसका 31 जनवरी को आने वाले रेलवे जीएम उद्घाटन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details