हरियाणा

haryana

भिवानी में 56 कोरोना एक्टिव मरीज, 14 होम आइसोलेट

By

Published : Jun 14, 2020, 3:42 PM IST

भिवानी जिले में इस समय कुल 56 कोरोना एक्टिव मरीज हैं. शनिवार को जो 150 सैंपल लिए गए उनमें से 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

total corona patient in bhiwani
भिवानी कोरोना एक्टिव मरीज

भिवानी:जिले में कोरोना का कहर जारी है. आए दिन नए कोरोना संक्रमित मरीज निकल रहे हैं. जिले में अब तक कुल 105 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जिसमें से 49 मरीज ठीक हो चुके हैं. अब जिले में 56 कोरोना के एक्टिव केस हैं. रविवार को जिले से 150 लोगों के सैंपल लिए गए, जिनमें से 77 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बाकी की रिपोर्ट आनी है.

इस बारे में मीडिया से बात करते हुए भिवानी के सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादियान ने बताया कि शनिवार को जिला भिवानी में 7 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इन 7 मरीजों में से 5 को होम आइसोलेट किया गया है और 2 को सामान्य अस्पताल में बने क्वारंटीन किया गया है.

साथ ही उन्होंने बताया कि नई गाइडलाइन के अनुसार कोई भी कोरोना पॉजिटिव अगर घर पर रहना चाहे तो वो रह सकता है, लेकिन उसे सभी प्रकार की सावधानियां रखनी पड़ेंगी. सीएमओ ने बताया कि होम आइसोलेट कोरोना पॉजिटिव को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी और विभाग के कर्मचारी और अधिकारियों हर रोज उनके घर का निरीक्षण करेंगे.

ये भी पढ़ें:-चंडीगढ़ प्रशासन ने हरियाणा रोडवेज बसों के प्रवेश पर लगाई अस्थाई रोक

भिवानी जिले में कुल 56 कोरोना एक्टिव मरीज हैं, जिनमें से 14 होम आइसोलेट हैं. उन्होंने बताया कि रविवार को लिए गए सैंपल में से 50 सैंपल बस स्टैंड पर ड्राइवर और कंडक्टर्स के लिए गए हैं. वहीं कुछ सैंपल पाए गए कोरोना पॉजिटिव केसों के संपर्क में आए दादरी गेट, पतराम गेट, बीटीएम चौक और गांव सूई से भी लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details