हरियाणा

haryana

टिकट वितरण के बाद बोले शिक्षा मंत्री, 'नाराज नेताओं को जल्द मना लेंगे'

By

Published : Oct 1, 2019, 7:57 PM IST

सीएम मनोहर लाल के नामांकन के लिए करनाल जाते समया भिवानी में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा आज चुनावों में सबसे आगे है. उन्होंने कहा कि हमारे सामने नकारा नेता हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस को नेता और नीति विहिन पार्टी करार दिया और कहा कि टिकट ना मिलने से नाराज नेताओं को हम जल्द मना लेंगे.

शिक्षा मंत्री

भिवानी:विधानसभा चुनाव का दंगल शुरू हो गया है. कुछ चुनावी पहलवान मैदान में उतार चुके हैं, तो कुछ अभी तैयारी में हैं. इस बार चुनावी दंगल में जबरदस्त मुकाबला होने वाला है, लेकिन प्रदेश के शिक्षा मंत्री और बीजेपी नेता रामबिलास शर्मा मुकाबले की बजाय भाजपा की एकतरफा जीत मान कर चल रहे हैं. यही नहीं उनका कहना है कि उनसे सामने वाले पहलवान रूपी नेता नकारा हैं.

रामबिलास शर्मा ने विपक्ष को बताया नकारा
मीडिया से रूबरू हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि भाजपा ने 78 उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है और बाकी 12 की घोषणा जल्द हो जाएगी. उन्होंने दावा किया कि चुनाव में भाजपा सबसे आगे चल रही है. साथ ही कहा कि हमारे सामने वाले नेता नकारा हैं. शिक्षा मंत्री ने हुड्डा और सैजजा की जोड़ी पर कहा कि कांग्रेस नेता और नीति विहिन पार्टी है.

ये भी पढ़ें- करनाल से मनोहर लाल खट्टर ने नामांकन किया, योगी आदित्यनाथ रहे मौजूद

'मोदी और शाह की जोड़ी ने किया शहीदों का सम्मान'
वहीं बीजेपी की जीत को लेकर आश्वस्त दिखे रामबिलास शर्मा ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी ने 370 और 35ए हटाकर शहीदों का सम्मान किया है और देश भक्ति का परिचय दिया है. जिससे आज पूरा हिन्दुस्तान जय-जयकार कर रहा है.

नाराज नेताओं को जल्द मना लेंगे- रामबिलास शर्मा

नाराज नेताओं को जल्द मना लिया जाएगा- रामबिलास शर्मा
वहीं जब मीडियाकर्मियों ने शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा से सवाल किया कि जिन बीजेपी नेताओं का टिकट काटा गया है उन्हें कैसे मनाएंगे, तो रामबिलास शर्मा ने जवाब दिया कि ये भारतीय जनता पार्टी है और यहां हर नेता और कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी समझता है. उन्होंने कहा कि पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं जल्द मना लिया जाएगा.

बीजेपी की पहली सूची में 78 नामों का ऐलान
गौरतलब है कि बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची में बीजेपी ने 78 नामों का ऐलान किया है. बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में 38 सिटिंग विधायकों को टिकट दी है. वहीं 8 सिटिंग विधायकों के टिकट काट दिए हैं. जिनमें दो मंत्री भी शामिल हैं.

फरीदाबाद विधानसभा से विधायक और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल और बादशाहपुर विधानसभा सीट से विधायक और कैबिनेट मंत्री राव नरवीर सिंह का टिकट काट दिया है. विपुल गोयल की जगह पर नरेंद्र गुप्ता को टिकट मिला है, वहीं राव नरबीर की जगह बादशाहपुर से प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनीष यादव को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें- टिकट कटने के बाद विपुल गोयल पलवल से मांग रहे टिकट तो राव नरबीर को रेवाड़ी से टिकट की उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details