हरियाणा

haryana

भिवानी: टीका उत्सव के चौथे दिन लक्ष्य से अधिक लोगों को लगाई गई वैक्सीन

By

Published : Apr 15, 2021, 5:44 PM IST

भिवानी में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए वैक्सीनेशन महोत्सव के चौथे दिन सात हजार लोगों को वैक्सीन लगाए जाने का लक्ष्य रखा गया था. लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने लक्ष्य से अधिक 9 हजार 747 नागरिकों को वैक्सीन लगाई.

bhiwani-vaccine-given-to-more-people-than-target-on-fourth-day-of-vaccine-utsav
भिवानी: टीका उत्सव के चौथे दिन लक्ष्य से अधिक लोगों को लगाई गई वैक्सीन

भिवानी: जिले में कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए 4 दिवसीय वैक्सीनेशन महोत्सव मनाया गया. बता दें कि महोत्सव के चौथे दिन सात हजार लोगों को वैक्सीन लगाए जाने का लक्ष्य रखा गया था. लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने लक्ष्य से अधिक 9 हजार 747 नागरिकों को वैक्सीन लगाई.

नोडल अधिकारी डॉ. आशीष सांगवान ने बताया कि 4 हजार 92 बुजुर्गों और 5 हजार 465 बीमार व्यक्तियों ने वैक्सीन लगवाई. नोडल अधिकारी डॉ. आशीष सांगवान ने बताया कि देश भर में 11 से 14 अप्रैल तक टीकाकरण महोत्सव के रूप में मनाया गया था.

भिवानी: टीका उत्सव के चौथे दिन लक्ष्य से अधिक लोगों को लगाई गई वैक्सीन

टीकाकरण महोत्सव में जिला भिवानी में चार दिनों में 29 हजार 539 लोगों ने वैक्सीन लगवाई.उन्होंने बताया कि अब तक जिला में एक लाख 12 हजार लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है.

ये भी पढ़ें:कोरोना पर वैक्सीन का वार, गुरुग्राम के औद्योगिक क्षेत्र में लगाया गया वैक्सिनेशन कैंप

डॉ. आशीष सांगवान ने कहा कि जिला में तीन लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है. जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा. उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि कोविड-19 के नियमों का पालन करें और वैक्सीन लगवाएं.

ये भी पढ़ें:कुरुक्षेत्र में मनाया गया 4 दिवसीय टीका उत्सव

ABOUT THE AUTHOR

...view details