हरियाणा

haryana

भिवानी रोडवेज कर्मचारियों ने मागों को लेकर किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

By

Published : Aug 4, 2020, 4:48 PM IST

भिवानी डिपो के रोडवेज कर्मचारियों ने ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के आह्वान पर विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार की नीतियों की निंदा की.

bhiwani roadway union protest against haryana government for thier demands
भिवानी रोडवेज कर्मचारियों ने मागों को लेकर किया सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

भिवानी:ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के आह्वान पर रोड़वेज डिपो तालमेल कमेटी की तरफ से निजीकरण के विरोध में बस स्टैंड परिसर में प्रदर्शन किया गया. विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता डिपो प्रधान सज्जन शर्मा राजेश शर्मा और पवन फोगाट ने की.

इस मौके पर प्रदर्शन में शामिल राज्य कमेटी के नेता नरेंद्र दिनोद और ओमप्रकाश ग्रेवाल ने कहा कि सरकार सार्वजनिक परिवहन के क्षेत्र को निजी हाथों में सौंपना चाहती है. इसके इलावा उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को समय पर वेतन नहीं मिलने, पैट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, निजीकरण एवं मोटर व्हीकल एक्ट, श्रम कानूनों में बदलाव के विरोध में और सभी सहमत मांगों को लागू करवाने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं.

11 अगस्त को देंगे सांकेतिक धरना

उन्होंने कहा कि आने वाली 11 अगस्त को निजीकरण के विरोध में कर्मचारियों की मांगों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक एक दिन का सांकेतिक धरना दिया जाएगा, अगर फिर भी सरकार कर्मचारियों की नहीं सुनती है तो आगे और भी बड़ा आंदोलन करने पर कर्मचारी मजबूर होंगे.

ये भी पढ़ें-हिसार एसटीएफ ने 1 किलो अफीम के साथ महिला और पुरुष को किया काबू

ABOUT THE AUTHOR

...view details