हरियाणा

haryana

भिवानी: मंगलवार को कोरोना के 13 मरीज हुए ठीक, दो नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 21, 2020, 3:50 PM IST

मंगलवार को भिवानी जिले में कोरोना के 13 मरीज ठीक हुए हैं. जिसके बाद अब जिल में सिर्फ 76 एक्टिव केस रह गए हैं. कुल मामले 729 हो गए हैं.

bhiwani coronavirus case latest update
bhiwani coronavirus case latest update

भिवानी: मंगलवार को भिवानी जिले में कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. जिसके बाद अब जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 729 हो गई है. भिवानी जिले में अब 76 एक्टिव केस हैं जिनका अस्पतालों में इलाज जारी है.

13 मरीज हुए डिस्चार्ज

भिवानी के सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादियान ने बताया कि मंगलवार को कोरोना के 13 मरीज ठीक हुए हैं, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. भिवानी जिले में अभी तक 648 कोरोना मरीज बिल्कुल ठीक हो चुके हैं. जिले में अब 76 एक्टिव केस हैं.

ये भी पढ़ें-नेट और न ही नेटवर्क...कैसे हो देश के सबसे पिछड़े जिले नूंह में ऑनलाइन पढ़ाई

डॉ. जितेंद्र कादियान ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को 300 कोरोना सैंपल लिए हैं. जिनको जांच के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि जो भी नए कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं उनकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने का काम किया जा रहा है.

दो नए कोरोना संक्रमित

सीएमओ ने बताया कि मंगलवार को आए मामलों में संजीव कालोनी वार्ड नम्बर-20 से 65 वर्षीय पुरुष हरियाणा बिजली विभाग का रिटायर्ड कर्मचारी है. इसकी कोई अन्य ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. वहीं दूसरा केस हनुमान ढ़ाणी से 35 वर्षीय व्यक्ति है. ये व्यक्ति सुरूरपुर खुर्द मेरठ में एसबीआई बैंक में कार्य करता है. ये आनंद निवास शारदापुरी मेरठ में रहता है और 15 जुलाई को भिवानी आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details