हरियाणा

haryana

Bhiwani Bribe Case: रिश्वत लेता SI गिरफ्तार, सदर थाने में दर्ज केस में धारा हटाने के नाम पर ली 15 हजार रुपये की रिश्वत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 8, 2023, 5:35 PM IST

Bhiwani Bribe Case: भिवानी एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक एसआई को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है. एसीबी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी राजेंद्र ने सदर थाने में दर्ज केस में धारा कम करने की एवज में 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी.

Bhiwani Bribe Case
Bhiwani Bribe Case

भिवानी:हरियाणा के जिला भिवानी में एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. सदर थाना भिवानी में कार्यरत एसआई राजेंद्र को गिरफ्तार किया है. राजेंद्र ने एक मामले में पीड़ित के खिलाफ धारा कम करवाने की एवज में 15 हजार रुपए लिए थे. पीड़ित के भाई की शिकायत पर एसीबी टीम ने सिविल अस्पताल में रेड कर एसआई को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंं:MP Dharmbir Singh Obscene Video Call: BJP सांसद धर्मबीर को अश्लील वीडियो कॉल करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार, 2800 लोगों को शिकार बना चुका है गैंग

भिवानी एंटी करप्शन ब्यूरो टीम के इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि एक मामले को लेकर पुलिस अधिकारी द्वारा रिश्वत की मांग करने की सूचना मिली थी. आरोपी सब इंस्पेक्टर राजेंद्र को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया. शिकायतकर्ता धर्मवीर के भाई का थाने में एक केस दर्ज है. उस मामले में धारा कम करवाने के नाम पर सब इंस्पेक्टर द्वारा रिश्वत मांगी गई थी.

इंस्पेक्टर विजय कुमार ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर कोई भी सरकारी कर्मचारी अधिकारी रिश्वत की डिमांड करता है तो टोल फ्री नंबर 1064 के माध्यम से उनकी टीम को सूचित कर सकते हैं.

सदर थाना एसआई राजेंद्र द्वारा 15 हजार रुपये रिश्वत मांगने की सूचना मिली थी. धर्मवीर के भाई को एक मामले में लोकल पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उस मामले में धारा कम करने की एवज में आरोपी एसआई राजेंद्र ने रिश्वत की मांग की थी. आरोपी को सिविल अस्पताल भिवानी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ 376 के संबंध में मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.विजय कुमार, इंस्पेक्टर, ACB

ये भी पढ़ेंं:Bhiwani Crime News: भिवानी में तेजधार हथियार से मजदूर की हत्या, 3 लोगों के साथ खेत में गया था बाजरा काटने

ABOUT THE AUTHOR

...view details