हरियाणा

haryana

दिवाली पर भिवानी में 24 घंटे रहेगी बिजली की आपूर्ति

By

Published : Nov 13, 2020, 2:02 PM IST

भिवानी में दिवाली के मौके पर बिजली की समस्या नहीं आने दी जाएगी. बिजली विभाग ने कहा है कि भिवानी में त्योहार के मौके पर 24 घंटे बिजली की आपूर्ति जारी रहेगी.

24-hour power supply in Bhiwani on occasion of Diwali
24-hour power supply in Bhiwani on occasion of Diwali

भिवानी: दिवाली के मौके पर भिवानी में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति जारी रहेगी. इसकी जानकारी बिजली एक्सईएन रविंद्र घनघस ने दी. उन्होंने कहा कि इस बार दिवाली पर बिजली की आपूर्ति पूरी होगी. अगर कहीं भी किसी प्रकार की कोई समस्या आती है तो उसका भी जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि अगर किसी एरिया में बिजली को लेकर कोई समस्या आती है तो वो 1912 कॉल करके समस्या की जानकारी दे सकता है. उसके बाद तुरंत ही बिजली विभाग उस पर एक्शन लेगा और उस समस्या का निपटारा जल्दी ही कर देगा.

उन्होंने कहा कि इसके लिए बिजली विभाग ने अलग-अलग टीमें भी गठित की हैं. अगर भिवानी में कहीं भी बिजली को लेकर कोई समस्या आती है तो बिजली विभाग उस समस्या का निपटारा करने के लिए तैयार रहेगा.

ये भी पढ़ें- छोटी सी आशा: पंचकूला की तनिका ने बनाए ऐसे पटाखे जो एक दिन बनेंगे पेड़, देखिए

एक अन्य सूचना रविंद्र घनघस ने दी है कि दीपावली का त्योहार है. ऐसे में नागरिक अपने घरों पर जो लड़ियां लगाते हैं उनको थोड़ा देखकर लगाएं. बिजली की ज्यादा वोल्टेज की लाइन के पास बिल्कुल भी लड़ियां ना लगाएं. क्योंकि हाई वोल्टेज की लाइन इन लड़ियों को अपनी ओर खींच लेती है जिससे कि दुर्घटना होने का भय बना रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details