हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अंबाला छावनी में लगा कांग्रेस को झटका, निर्मल सिंह के करीबी ने ज्वाइन की बीजेपी

अंबाला छावनी में कांग्रेस को आज एक बार फिर बड़ा झटका लगा. जब पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के मीडिया कॉर्डिनेटर राजीव जैन ने भी कांग्रेस को अलविदा कह कर भाजपा का दामन थाम लिया. इससे पहले निर्मल सिंह भी कांग्रेस छोड़ बागी हो चुके हैं और आजाद प्रत्याशी के तौर पर अंबाला शहर से चुनाव लड़ रहे हैं.

By

Published : Oct 5, 2019, 10:38 PM IST

अंबाला छावनी में लगा कांग्रेस को झटका

अंबाला:हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. पार्टी के नेताओं को अब पार्टी नेतृत्व पर भरोसा नहीं रहा है, जिस कारण से एक के एक बाद एक बड़ा नेता पार्टी छोड़ रहा है. बता दें कि अंबाला छावनी में कांग्रेस के एक और बड़े नेता ने कांग्रेस को अलविदा कह कर भाजपा का दामन थाम लिया है.

बीजेपी के हुए कांग्रेसी नेता राजीव जैन
हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राजीव जैन को भाजपा का पटका पहना कर उनको विधिवत रूप से भाजपा में शामिल किया. इस दौरान राजीव जैन ने बताया कि वो भाजपा के विकास कार्यों से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हुए हैं और वो अपने अन्य साथियों को कहेंगे कि वो भी भाजपा का दामन थाम लें.

अंबाला छावनी में लगा कांग्रेस को झटका, राजीव जैन ने ज्वाइन की बीजेपी

ये भी पढ़ें-24 अक्टूबर के बाद कांग्रेस में सिर्फ हुड्डा और सैलजा ही बचेंगे - कृष्ण बेदी

आज पूरे प्रदेश में माहौल बीजेपी के पक्ष में है- अनिल विज
इस दौरान हरियाणा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी राजीव का पार्टी ज्वाइन करने पर धन्यवाद किया. साथ ही उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल है. हर तरफ लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज बीजेपी में लोग सिर्फ और सिर्फ विकास कार्य देख कर आ रहे हैं, जो एक अच्छी बात है.

दो पूर्व विधायकों ने की बीजेपी ज्वाइन
बता दें कि रोहतक में भी कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने महेंद्रगढ़ से पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा और सोनीपत से पूर्व विधायक अनिल ठक्कर को पटका पहना कर बीजेपी में शामिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details