हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बस कंडक्टर ने महिला को जूते से पीटा, कहा- मेरा बदला पूरा हुआ

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक कंडक्टर महिला की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. कंडक्टर 10 मिनट तक महिला को पिटता रहा और वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे.

By

Published : May 13, 2019, 3:49 PM IST

कंडक्टर का 'बदलापुर', महिला के बाल पकड़ पीटा

अंबाला:कोऑपरेटिव सोसाइटी के बस कंडक्टर ने एक महिला की जूते से पिटाई की है. कंडक्टर ने सिर्फ पिटाई ही नहीं की बल्कि बस के हेल्पर से वीडियो भी बनवाई और उसे वायरल तक कर दिया.कंडक्टर का आरोप था कि महिला ने 8 महीने पहले उस पर झूठे आरोप लगाकर उसकी पिटाई की थी और अब कंडक्टर ने महिला को पीटकर बदला लिया है.

मारपीट वाले दिन क्या हुआ ?
कैंट बस स्टैंड पर पीड़ित महिला यमुनानगर के थाना छप्पर जाने के लिए बलविंद्र एंड संस कोऑपरेटिव सोसाइटी की बस में बैठी थी. इसी बीच कंडक्टर नरेंद्र की बस भी वहां आकर रुकी. जैसे ही नरेंद्र ने पीड़िता को देखा उसे पुराना वाक्या याद आ गया. जिसके बाद कंडक्टर ने महिला को घसीटते हुए बस से उतारा और फिर जूते से पिटाई की.

कंडक्टर ने महिला पर लगाए आरोप
वीडियो में कंडक्टर महिला को अपशब्द बोल रहा है. नरेंद्र महिला से पूछ रहा है कि बताए उसने किसके साथ छेड़खानी की थी. उस पर झूठा आरोप लगाकर उसकी पिटाई क्यों की थी ?

महिला की पिटाई करता कंडक्टर

10 मिनट तक पीटता रहा कंडक्टर, दर्शक बनी भीड़
कंडक्टर करीब 10 मिनट तक महिला को बेरहमी से पिटाई करता रहा और वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे. वहीं महिला के साथ मारपीट की घटना देख कर और भी लोग वीडियो बनाने लगे या तमााशबीन बने खड़े रहे. कंडक्टर महिला के सिर पर, मुंह पर जूतों से मारपीट करते हुए सरेआम नजर आ रहा है. मारपीट के बाद कुछ लोग बीच बचाव में आए. महिला ने लाल कुर्ती चौकी पुलिस कंडक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details