हरियाणा

haryana

राहुल गांधी खुद आना चाहते हैं तो हजार बार आएं, पंजाब से जुलूस लाने नहीं देंगे- विज

By

Published : Oct 3, 2020, 4:17 PM IST

गृह मंत्री ने दलील दी कि कोरोना काल चल रहा है और डिजास्टर एक्ट लागू है. 100 से ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं हो सकते.

haryana home minister anil vij said if rahul gandhi himself wants to come then come a thousand times, we will not allow the procession from punjab
अनिल विज, गृह मंत्री हरियाणा

अंबाला: गृह मंत्री अनिल विज का राहुल गांधी को हरियाणा में नही घुसने दिए जाने वाले बयान पर बयाव मच गया है. कांग्रेस ने तो गृहमंत्री के इस बयान पर मोर्चा खोल दिया है. वहीं पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री से सवाल भी पूछ लिया कि क्या हरियाणा में जंगलराज है. जिस जवाब आज हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने दिया है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने और कहा हरियाणा में सही मायनों में राज है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद आना चाहते है तो हजार बार हरियाणा में आए इस पर कोई एतराज नहीं. यदि वे पंजाब से जुलूस लेकर हरियाणा में दाखिल होना चाहते है और हरियाणा का माहौल खराब करना चाहते है तो उन्हें ऐसा नही करने दिया जाएगा.

गृह मंत्री ने राहुल गांधी की हरियाणा एंट्री पर रोक की बताई वजह, देखिए वीडियो

'कानून सभी के लिए एक है, हमें सबका हित देखना है'

गृह मंत्री ने दलील दी कि कोरोना काल चल रहा है और डिजास्टर एक्ट लागू है. 100 से ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले भी दो बार हरियाणा में दाखिल होने की कोशिश हो चुके हैं. उन्हें हरियाणा में घुसने नही दिया गया. इसलिए कानून सभी के लिए एक है. ऐसा नही है आम आदमी के लिए कानून अलग है और राहुल गांधी के लिए अलग है. अगर राहुल गांधी पंजाब से जुलूस लेकर आते है और हरियाणा का माहौल खराब करना चाहते है तो उन्हें ऐसा नही करने दिया जाएगा. हम पीसफुल स्टेट हैं हमे लोगों के हितों का ध्यान रखना है.

क्या कहा था पंजाब के सीएम ने?

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृह मंत्री से पूछा कि, 'हरियाणा में जंगल राज है क्या? जहाँ आप किसी को भी रोक सकते हो, यहाँ तक कि राष्ट्रीय राजनैतिक पार्टी के एक चुने हुए नेता को भी किसानों के साथ हुई बेइन्साफी के खिलाफ आवाज उठाने के लिए राज्य में दाखिल होने से रोक सकते हो।'

ये पढ़ें-राहुल गांधी के हरियाणा दौरे का कार्यक्रम बदला, 6 अक्टूबर को पेहवा से निकालेंगे किसान यात्रा

ABOUT THE AUTHOR

...view details