हरियाणा

haryana

अंबाला: लॉकडाउन के दौरान ठेके से शराब लेने के आरोप में इंस्पेक्टर सस्पेंड, एसपीओ बर्खास्त

By

Published : May 6, 2021, 3:08 PM IST

लॉकडाउन के दौरान ठेके से शराब लेते हुए पुलिस कर्मियों की वीडियो वायरल होने पर एसपी हामिद अख्तर ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है. इंस्पेक्टर के साथ गाड़ी में मौजूद एसपीओ को बर्खास्त करने के आदेश जारी किए हैं.

ambala-inspector-suspended-spo-terminated-for-lockdown-violation
अंबाला:लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में इंस्पेक्टर सस्पेंड, एसपीओ बर्खास्त

अंबाला:जिले में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है, जहां लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में इंस्पेक्टर को सस्पेंड और एसपीओ को बर्खास्त किया गया है. बता दें कि कोविड-19 के चलते जिले के सभी ठेकों को बंद करने के आदेश हैं.

कुछ दिन पहले भी एसपी ने गुप्त सूचना के बाद रेलवे रोड पर शाम के समय ठेका खुला पाए जाने पर तीन लोगों पर केस दर्ज किया था. इसके बाद लगे लॉकडाउन में दिनभर ठेकों को बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए थे. इसी दौरान एक वीडियो वायरल हो गया. इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिस पर अब कार्रवाई हुई है.

बता दें कि वायरल वीडियो में पुलिस की एक पीसीआर में तैनात पुलिस कर्मी ठेके पर शराब लेते दिखाई दिए. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. जैसे ही मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने वीडियो में दिख रहे इंस्पेक्टर और एसपीओ को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश जारी कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें:VIDEO: कानून को ताक पर रखकर शराब खरीदने वाले इन हरियाणा पुलिस के जवानों के तेवर तो देखिए

एसपी हामिद अख्तार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. जबकि एसपीओ को बर्खास्त करने के आदेश दिए गए हैं. एसपी ने कहा कि किसी भी हाल में नशे की तस्करी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. आरोपी चाहे फिर पुलिस कर्मी ही क्यों न हों. ऐसे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी के पुलिस थाने में युवक की पिटाई के मामले में एएसआई सहित 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, 2 एसपीओ भी बर्खास्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details