हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 20, 2020, 3:19 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

भिवानी: दुकान का शटर तोड़ हजारों रुपये की नकदी लेकर फरार हुए चोर

भिवानी के जैन चौक पर गुरुवार की रात चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़कर हजारों रुपये की नकदी और कुछ सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए. पुलिस दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

theft in shop after shutter broken in bhiwani
दुकान का शटर तोड़ हजारों रुपये की नकदी लेकर फरार हुए चोर

भिवानी: शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के इकबाल को चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामला भिवानी के जैन चौक का है. जहां बीती रात को चोर एक दुकान का शटर उखाड़ कर लगभग 20 हजार रुपये की नकदी और कुछ सामान पर हाथ साफ कर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार दुकान में लाखों का सामान रखा हुआ था. जब सुबह दुकानदार दुकान में आया, तो दुकान का शटर टूटा हुआ था. वहीं दुकान के अंदर का सामान बिखरा हुआ मिला. जब दुकानदार ने गल्ले को चेक किया. तो गल्ले से 20 हजार रुपये गायब मिले.

वहीं रैक से घी के डिब्बे भी गायब थे. जिसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. मामले में दुकानदार भगवान दास ने बताया कि वे अपनी दुकान को रात को बंद कर अपने घर चले गए थे. सुबह आकर जब उन्होंने दुकान को देखा. तो दुकान का शटर टूटा हुआ था और चोरों ने दुकान से नकदी और सामान लेकर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद में गौरक्षकों ने ट्रक का पीछा कर गोवंश छुड़ाए, एक आरोपी को पीटा

वहीं इस मामले में एएसआई जगदीश ने बताया कि उन्हें चोरी की सूचना मिली थी. जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और दुकान की जांच की. शिकायतकर्ता ने 20 हजार रुपये और कुछ सामान की चोरी का मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details