हरियाणा

haryana

पानीपत: जहरीला पदार्थ खाकर दुकानदार ने की आत्महत्या

By

Published : Jul 12, 2020, 8:34 PM IST

पानीपत में कर्जदारों से परेशान होकर एक दुकानदार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

shopkeeper commits suicide by consuming poison in panipat
जहरीला पदार्थ खाकर दुकानदार ने की आत्महत्या

पानीपत:रविवार को कर्ज से परेशान होकर एक दुकानदार ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया. परिजनों के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक मृतक दुकानदार लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों से पैसे उधार ले रखे थे. लेनदारों द्वारा बार-बार पैसे की डिमांड और धमकी के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.

जहरीला पदार्थ खाकर दुकानदार ने की आत्महत्या

मृतक की बहन मंजू शर्मा ने बताया कि उसके भाई की किराने की दूकान है. थोड़ा-थोड़ा करके सभी लेनदारों का पैसा चुकाया जा रहा था लेकिन सभी लेनदार पूरा पैसा एक ही साथ देने का दबाव बना रहे थे. साथ ही उसे धमकी भी दे रहे थे कि अगर उनका पैसा जल्दी नहीं दिया तो उसकी हत्या कर देंगे और उसके बच्चे को उठा लेंगे. जिसकी वजह से उसका भाई काफी दबाव में आ गया था. मंजू शर्मा ने बताया कि आज पैसा देने की तारीख मुकर्रर की गई थी. इसी दबाव से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.

फिलहाल पुलिस ने पानीपत के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम: पूर्व प्रेमी ने नवविवाहिता की गोली मारकर की हत्या, खुद भी की खुदकुशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details