हरियाणा

haryana

ETV Bharat / crime

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े 7 गोलियां मारकर युवक की हत्या, आरोपी मौके से फरार

कुरुक्षेत्र में बदमाशों का कहर देखने को मिल रहा है. बदमाश दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला कुरुक्षेत्र के अमीन गांव से सामने आया है.

Kurukshetra Apin village murder
कुरुक्षेत्र में दिन दहाड़े एक युवक की हत्या

By

Published : Feb 3, 2021, 1:49 PM IST

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाश दिन दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ताजा मामला कुरुक्षेत्र के अमीन गांव से सामने आया है. जहां एक युवक पर आरोपियों ने दिनदहाड़े 7 से 8 राउंड फायरिंग की और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए.

जिसके बाद घटना की शिकायत पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जांच की जा रही है. अभी तक ये नहीं पता चला है कि पूरा मामला क्या था. उन्होंने कहा कि जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कुरुक्षेत्र में दिनदहाड़े 7 गोलियां मारकर युवक की हत्या

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: एंटी नारकोटिक्स सेल के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर

बता दें कि प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार और पुलिस प्रशासन अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहे हैं. बदमाश आए दिनों हत्या, लूट, रेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है लेकिन अपराध कम नहीं हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details