हरियाणा

haryana

पंचकूला: लोगों के विरोध के चलते बीजेपी नेता कर रहे अपना कार्यक्रम स्थगित

By

Published : Dec 23, 2020, 6:43 PM IST

बीजेपी नेताओं को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जिसे देखते हुए बीजेपी नेता अपने कार्यक्रमों को स्थगित कर रहे हैं. हाल ही में महम में बीजेपी नेताओं द्वारा अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया.

Maham development works inauguration
महम विकास कार्यों का उद्घाटन

पंचकूला:किसान आंदोलन के चलते बीजेपी नेताओं को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जिसको देखते हुए बीजेपी नेता अब अपने कार्यक्रम स्थागित करने लगे हैं. बीजेपी ने अब किसी भी कार्यक्रम में जाने से कतरा रहे हैं. बताया जा रहा है कि किसान आंदोलन के बीच एसवाईएल के मुद्दे को लेकर महम में बीजेपी नेताओं की लोगों के साथ पंचायत होने वाली थी. लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री और प्रदेश के कृषि मंत्री के विरोध के बाद नेताओं को डर सताने लगा है. हालांकि नेता जी कह रहे है कि आपसी भाईचारा न बिगड़े इसलिए ये पंचायत स्थगित की गई है.

राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने बताया कि हम आपसी भाईचारे को खराब नहीं करना चाहते इसलिए ये पंचायत स्थगित की गई है. उन्होंने कहा कि कोई अप्रिय घटना न हो ये भी एक कारण है. बता दें कि राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा महम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आज 11 करोड़ रुपये से ज्यादा के विकास कार्यों का उद्घाटन किया.

महम विकास कार्यों का उद्घाटन

ये भी पढ़ें:सीएम के काफिले को रोकने के आरोप में 13 किसानों पर मुकदमा दर्ज

रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के तहत पूरे प्रदेश का विकास करवाया है. उन्होंने का कि महम हल्के से बीजेपी विधायक नहीं होने के बावजूद भी महम हल्के में करोड़ों रुपये का विकास करवाया गया है.उन्होंने कहा कि पशु अस्पताल, नगरपालिका कार्यालय, चौबीसी का चबूतरा सहित अनेक पार्कों का निर्माण करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details