हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सितंबर के पहले हफ्ते में रोहतक आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, डीसी ने दी जानकारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सितंबर के पहले हफ्ते में आएंगे और पन्ना प्रमुख के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही कई बड़े प्रोजेक्टों की घोषणा भी करेंगे.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:47 PM IST

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री, भारत (फाइल फोटो)

रोहतक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सितंबर के पहले हफ्ते में रोहतक आ रहे हैं. रोहतक उपायुक्त आरएस वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां रोहतक में कई घोषणाएं करेंगे. जिसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं.

रोहतक आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के सवाल पर भड़के भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दिया ऐसा जवाब

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. जहां एक ओर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पूरे प्रदेश में घूमेंगे. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सितंबर के पहले हफ्ते में रोहतक में आ रहे हैं.

जिसके लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. रोहतक के डीसी आरएस वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पत्रकारों को जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बड़े प्रोजेक्टों की घोषणा इस रैली में कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- भिवानी के किसान इस तरह होंगे मालामाल! परंपरागत खेती छोड़ बागवानी की ओर बढ़े धरतीपुत्र

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सितंबर के पहले हफ्ते में आएंगे और पन्ना प्रमुख के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. साथ ही कई बड़े प्रोजेक्टों की घोषणा भी करेंगे. रोहतक उपायुक्त आरएस वर्मा ने बताया कि करीबन 400 करोड़ के विकास कार्य फिलहाल चल रहे हैं, जो लगभग पूरे होने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details