हरियाणा

haryana

पानीपत में कबीर पंथी समाज के लोगों ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 21, 2020, 5:39 PM IST

भारत चीन सीमा विवाद में शहीद हुए जवानों को पानीपत में कबीर पंथी समाज के लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कबीर पंथी समाज के ओम वीर पंवार ने प्रधानमंत्री से चाइनीज सामान का बहिष्कार करने और शहीदों की सहादत का बदला लेने की अपील की.

People of Kabir Panthi society paid tribute to martyred soldiers in Panipat
पानीपत में कबीर पंथी समाज के लोगो ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

पानीपत:भारत चीन सीमा विवाद में शहीद हुए 20 जवानों को लेकर पूरे देश में रोष देखने को मिल रहा है. वहीं पानीपत में कबीर पंथी समाज के लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कबीर पंथी समाज के ओम वीर पंवार ने प्रधानमंत्री से साइनीज सामान का बहिष्कार करने और शहीदों की सहादत का बदला लेने की अपील की.

बता दें कि भारत-चीन सीमा विवाद में हुए खूनी संघर्ष के बाद लोगों ने चीनी सामान का बहिष्कार करना शुरू कर दिया है. साथ ही प्रदेशभर में चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. साथ ही प्रदेशभर में लोग प्रधानमंत्री से शहीदों की सहादत का बदला लेने की अपील कर रहे हैं.

पानीपत में कबीर पंथी समाज के लोगो ने दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

ये भी पढ़िए:लगातार हो रहे अधिकारियों के ट्रांसफर से ठंडे बस्ते में सोनीपत शराब घोटाले की जांच!

वहीं इस मामले पर हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि न तो कोई हमारी सीमा में घुसा है और न ही हमारी पोस्ट किसी के कब्जे में है. जिसको लेकर हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने उन पर निशाना साधा था. कुमारी सैलजा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर हमारी सीमा में कोई घुसा ही नहीं था तो हमारे बहादुर सैनिक कैसे शहीद हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details