हरियाणा

haryana

लॉक डाउन में रियायत समझकर बाहर निकले लोगों को पुलिस ने लौटाया घर

By

Published : Apr 21, 2020, 8:29 AM IST

3 मई तक लगाए गए लॉक डाउन में 20 अप्रैल को कुछ चीजों में रियायत देने की बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई थी. लेकिन पानीपत में जिस तरह से लोग घरों से बाहर निकले ये रियायत वापस ले ली गई.

panipat
panipat

पानीपत: कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉक डाउन किया गया था और लॉक डाउन की अवधि को बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया था. साथ ही 20 अप्रैल को कुछ चीजों में रियायत देने की बात की गई थी लेकिन जैसे ही 20 तारीख को सरकारी दफ्तरों, किसानों से जुड़ी जरूरतों के लिए कई दुकानों पर रियायत दी गई तो लोगों का घर से निकलना भी शुरू हो गया और अचानक शहर के अंदर भीड़ भाड़ शुरू हो गई.

पानीपत की बात करें तो 20 तारीख यानि मंगलवार को ऐसे ही कुछ सरकारी दफ्तर, बैंक, अस्पताल खुले तो सड़कों पर लोगों की भीड़ एकाएक करके जुटने शुरू हो गई और शहर में एकदम भीड़भाड़ वाला माहौल दिखाई देने लगा. जिसके चलते पुलिस भी दोबारा एक्शन के मूड में आ गई और पानीपत की एंट्री और एग्जिट दोबारा बंद कर दी गई.

ये भी पढ़ें-पंचकूला में जमात से जुड़ा एक और कोरोना पॉजिटिव केस आया सामने

ट्रैफिक डीएसपी विजेंद्र सिंह ने बताया कि किसानों से जुड़ी कुछ दुकानों पर रिहाई दी गई है और इसके अलावा अस्पताल मेडिकल के कुछ सेक्टरों में रियायत दी गई थी और लोगों ने यह समझ लिया कि सब कुछ सामान्य हो गया है.

लोगों ने सड़कों पर उतरना शुरू कर दिया, घरों से बाहर निकलना शुरू कर दिया. जिसके चलते शहर में ट्रैफिक एकदम ज्यादा हो गया और पुलिस ने भीड़ को देखते हुए दोबारा बैरिकेडिंग कर जांच शुरू कर दी है और जो बेवजह बाहर घूम रहा है उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें-फरीदाबादः कुम्हारों पर भी लॉकडाउन की मार, ठप हुआ मटके का कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details