हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 15, 2020, 7:01 PM IST

ETV Bharat / city

हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए संजीव चौधरी

पानीपत में हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के चुनाव हुए. जिसमें संजीव चौधरी को एसोसिएशन का नया अध्यक्ष चुना गया.

Haryana Petrol-Diesel Association election in panipat
Haryana Petrol-Diesel Association election in panipat

पानीपत: शहर के एक होटल में हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन की बैठक संपन्न हुई. जिसमें हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव सर्वसम्मति से किया गया. हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के नए अध्यक्ष संजीव चौधरी को चुना गया.

इससे पहले हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष समशेर सिंह गोगी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और चुनाव करने का निर्णय लिया. समशेर गोगी फिलहाल असंध से कांग्रेस विधायक हैं और पार्टी की जिम्मेदारियों के चलते उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया.

हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए संजीव चौधरी, देखें वीडियो

नवनियुक्त अध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि उनको जो पूरे हरियाणा की जिम्मेदारी मिली है उसे वो पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निभाएंगे. पेट्रोल-डीजल के जो व्यापारी हैं उनको किसी भी प्रकार की दिक्कतें नहीं आने देंगे और यूनियन के लिए दिन-रात कार्य करेंगे.

उन्होंने बताया कि ओपन हाउस में चुनाव किया गया है. सोनीपत पेट्रोलियम डीलर के प्रधान परविंदर खत्री को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया था. उन्होंने कहा कि तेल कंपनियों के अधिकारी हरियाणा के डीलरों के साथ मनमानी कर रहे हैं. हरियाणा पेट्रोल-डीजल एसोसिएशन उनका भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी ना ही किसी डीलर के साथ ज्यादती होने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस मनाते वक्त नियम भूले BJP नेता! पार्टी ऑफिस में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details