हरियाणा

haryana

पानीपत: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- मौजूदा सरकार में किसान बदहाल

By

Published : Jan 29, 2020, 7:43 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार दिशा और दशा विहीन हो चुकी है. पिछले 6 सालों में किसान जितना बदहाल हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ.

Bhupinder Singh Hooda
भूपेंद्र सिंह हुड्डा, नेता प्रतिपक्ष

पानीपत: किसान भवन में बुधवार को किसानों के मसीहा कहे जाने वाले चौधरी छोटूराम की जयंती मनाई गई, जिसमें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शिरकत की और छोटू राम की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उनके पद चिन्हों पर चलने का लोगों से आह्वान किया.

'मौजूदा सरकार में किसान बदहाल'

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार दिशा और दशा विहीन हो चुकी है.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने साधा बीजेपी पर निशाना
पिछले 6 सालों में किसान जितना बदहाल हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ. ओलावृष्टि और टिड्डी के कारण किसानों की फसल खराब होने पर उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की जमीन की तुरंत प्रभाव से गिरदावरी करवाकर उन्हें मुआवजा देने का काम किया जाना चाहिए. वहीं उन्होंने धान की खरीदा पर भी सवाल उठाए.

इसके साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के समय में किसान बहुत खुशहाल था, लेकिन मौजूदा सरकार के समय में किसान की हालत बदहाल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से आज किसान खतरे में है. इसलिए किसानों को एकजुट होकर अपनी लड़ाई लड़ने की जरूरत है.

आपको बता दें कि पानीपत की किसान भवन में आज देशबंधु चौधरी छोटूराम की जयंती मनाई गई थी. जिसमें प्रदेश भर के किसान नेताओं ने भाग लिया. मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि किसान विभिन्न धर्म और जाति से होता है. खेत में काम करने वाला हर मेहनतकश किसान है. चौधरी छोटूराम के बताए रास्ते पर आगे बढ़कर और उनकी विचारधारा को अपनाकर ही किसानों का भला हो सकता है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्रामः सोहना में ससुर ने पुत्रवधु के साथ किया रेप का प्रयास, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details