हरियाणा

haryana

CAA के समर्थन में उतरे भाजपा कार्यकर्ता, हजारों की संख्या में पहुंचे लघु सचिवालय

By

Published : Dec 23, 2019, 7:21 PM IST

एनआरसी और सीएए को लेकर जहां देश भर में लोग सड़कों पर उतरकर विरोध कर रहे हैं. वहीं पानीपत में लोगों ने इस कानून का समर्थन किया है.

CAA support bjp protest panipat
CAA support bjp protest panipat

पानीपत: जहां कुछ संगठन एनआरसी और सीएए का खुले तौर पर विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ हिंदू संगठन इन कानूनों का जोर शोर से समर्थन कर रहे हैं. साथ ही ये हिंदू संगठन कानून का विरोध करने वालों को देश से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.

इसी कड़ी में आज पानीपत में बीजेपी कार्यकर्ताओं व सामाजिक संगठनों के नेतृत्व में एनआरसी और सीएए के समर्थन में सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया और हजारों की संख्या में पानीपत के संजय चौक से लेकर जीटी रोड से होते हुए लघु सचिवालय तक जमकर प्रदर्शन किया.

पानीपत में CAA के समर्थन में उतरे भाजपा कार्यकर्ता, हजारों की संख्या में पहुंचे लघु सचिवालय.

ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन एक्ट पर साधु समाज की प्रतिक्रिया, कहा- राष्ट्र की सद्भावना के शत्रु न बनें

वहीं इस प्रदर्शन में पानीपत से बीजेपी विधायक प्रमोद विज समेत पूर्व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार व मेयर अवनीत कौर भी मुख्य रूप से मौजूद रहे. इस मौके पर पंवार ने कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए यह कानून लाया गया है. जिसका पूरे देश की जनता समर्थन कर रही है.

वहीं उन्होंने बताया कि ये कानून देश के किसी भी नागरिक के खिलाफ नहीं है चाहे वह किसी भी धर्म का नागरिक क्यों ना हो. इस मौके पर पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना गुप्ता ने कहा कि यह कानून किसी खिलाफ नहीं है बल्कि देश की सीमाओं को मजबूत करने के लिए लाया गया है जिसका हम सबको समर्थन करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- सोनिया और प्रियंका गांधी पर देश में नफरत फैलाने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए: अनिल विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details