हरियाणा

haryana

पंचकूला: नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2021, 7:03 AM IST

पंचकूला में होमगार्ड और बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि तीन दिनों के रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी.

panchkula
panchkula

पंचकूला: होमगार्ड और बैंक में नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

ये भी पढ़े- पैसों के खातिर जीजा ने साले को पत्थरों से कुचल कर उतारा मौत के घाट

चंडीमंदिर थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि प्रागपुर की रहने वाली शिकायतकर्ता कुलदीप कौर ने 17 मार्च 2021 को डेरा बस्सी पुलिस को शिकायत दी थी. शिकायत में शिकायतकर्ता ने बताया था कि प्रिंस गुप्ता नाम के व्यक्ति ने उससे पंजाब नेशनल बैंक में चपरासी के पद पर भर्ती करवाने के नाम पर 2 लाख रुपए लिए थे और इसके साथ ही अन्य लड़कों से होमगार्ड में लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपए लिए थे.

पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता कुलदीप कौर ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी खुद को हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का पारिवारिक रिश्तेदार बताता था और लोगों को नौकरी लगवाने का झांसा देता था. फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी प्रिंस गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है जिसे पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया था. यहांं से कोर्ट ने आरोपी को तीन दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़े- हरियाणा के इस जिले में फ्लिपकार्ट को 3.22 करोड़ रु प्रति एकड़ दर पर 140 एकड़ जमीन आवंटित

पुलिस का कहना है कि तीन दिनों के रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी और यह भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि आरोपी ने अन्य और भी लोगों से किसी प्रकार की धोखाधड़ी की है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details