हरियाणा

haryana

पंचकूला का बिजनेसमैन जींद में किडनैप, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 29, 2020, 11:41 AM IST

पंचकूला के एक बिजनेसमैन को जींद में किडनैप करने का मामला सामने आया है. बिजनेसमैन की पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Panchkula businessman Kidnap in Jind
पंचकूला का बिजनेसमैन जींद में किडनैप, पुलिस जांच में जुटी

पंचकूला:कालका पुलिस थाने में एक बिजनेसमैन को किडनैप करने का मामला सामने आया है. बिजनेसमैन की पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति को जींद के एक गांव में किडनैप किया गया है. वो अपनी कंपनी के काम से कैथल से जींद गए थे.

शिकायत में बिजनेसमैन की पत्नी ने बताया कि उसके पति अमित खेड़ा, जींद और कैथल एरिया में काम के चलते गए थे. इस दौरान उनका दोस्त खुमा नंद भी साथ गया था. जब वो शाम तक वापस नहीं आए तो उसने अमित के मोबाइल पर संपर्क किया. लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इस दौरान उसने कंपनी के बाकी लोगों से भी इस बारे में पूछताछ की. लेकिन कहीं से भी कोई जवाब नहीं मिला.

ये भी पढ़ें:आज अंबाला पहुंचेंगे 5 राफेल विमान, एयरबेस के आसपास धारा-144 लागू

बिजनेसमैन की पत्नी ने बताया कि रात को अमित ने वीडियो कॉल और मैसेज कर बताया कि जींद के छात्तर गांव में उसे बंदी बना लिया गया है. यहां दिलबाग, जसबीर, सुखबीर सहित करीब 8 लोग उसे आने नहीं दे रहे हैं. वहीं मामले की शिकायत मिलने के बाद कालका पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर अमित की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details