हरियाणा

haryana

सैलून में महिला मैनेजर से अवैध वसूली का मामला, आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत ने किया सरेंडर

By

Published : Feb 13, 2020, 9:37 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 10:33 PM IST

करीब 2 महीने पहले सैलून मालिक ने एमडीसी थाना के उस समय के एसएचओ रविकांत और होमगार्ड के जवान पर अवैध वसूली के आरोप लगाए थे. मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें आरोपी होमगार्ड का जवान सैलून की मैनेजर से पैसे लेता हुआ दिखाई दे रहा था.

case of illegal recovery from the woman manager in the salon
case of illegal recovery from the woman manager in the salon

पंचकूला: एमडीसी के एक सैलून से अवैध वसूली करने के मामले में आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. दरअसल आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत ने हाई कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका लगाई थी. जिसमें गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की थी. वहीं बीते दिनों इस याचिका के खारिज होने के बाद अब आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत ने कोर्ट में पेश होकर सरेंडर कर दिया.

डीसीपी कमलदीप गोयल ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. डीसीपी ने बताया कि मामले में आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत वॉइस सैंपल देने को भी तैयार है. करीब 2 महीने पहले सैलून मालिक ने एमडीसी थाना के उस समय के एसएचओ रविकांत और होमगार्ड के जवान पर अवैध वसूली के आरोप लगाए थे.

एमडीसी के एक सैलून से अवैध वसूली करने के मामले में आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसमें आरोपी होमगार्ड का जवान सैलून की मैनेजर से पैसे लेता हुआ दिखाई दे रहा था. इसके बाद होमगार्ड का जवान महिला मैनेजर के साथ गलत हरकतें भी करता नजर आ रहा था.

ये भी पढ़ें-अंबाला कैंट बस स्टैंड का परिवहन मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को चेतावनी देकर छोड़ा

मामले की ऑडियो भी सामने आई थी. जिसमें आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत की आवाज़ बताई गई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और आरोपी होमगार्ड के जवान को सस्पेंड करते हुए उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था और आरोपी इंस्पेक्टर रविकांत पर विभागीय जांच बिठा दी थी.

Last Updated : Feb 13, 2020, 10:33 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details