हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कुरुक्षेत्र: संधोली गांव के पास शव मिलने के बाद फैली सनसनी

कुरुक्षेत्र संधोली गांव के पास एक व्यक्ति का शव मिला है. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Dead body of a person found near Sandholi village in Kurukshetra
संधोली गांव के पास शव मिलने के बाद फैली सनसनी

By

Published : Sep 22, 2020, 10:53 AM IST

कुरुक्षेत्र:पिहोवा के संधोली गांव के पास खदानों में एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. खदानों में शव मिलने की सूचना मिलने के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद सदर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार, डीएसपी गुरमेल सिंह सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया.

सदर थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि गांव संधोली मेन रोड के पास एक व्यक्ति का शव मिला है. थानाध्यक्ष दिनेश ने बताया कि व्यक्ति की जेब से आधार कार्ड मिला है. मृतक व्यक्ति भोर सैंयदा गांव में नौ गजा पीर पर सेवा करता था.

संधोली गांव के पास शव मिलने के बाद फैली सनसनी

थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीते दिनों मृतक व्यक्ति का मर्डर करके उसे गांव संधोली के समीप मेन रोड पर फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गांव के सरपंच के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:मोदी सरकार ने गेहूं का एमएसपी ₹50 बढ़ाकर 1,975 प्रति क्विंटल किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details