हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

नरवाना की शालिनी ने दसवीं कक्षा में किया टॉप, स्कूल में जश्न का माहौल

नरवाना की छात्रा शालिनी ने पूरे हरियाणा में टॉप करके नरवाना का नाम रोशन कर दिया है, जिसको लेकर नरवाना में खुशी का माहौल है.

By

Published : May 17, 2019, 11:27 PM IST

नरवाना की शालिनी ने दसवीं कक्षा में किया टॉप

जींद: हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने दसवीं कक्षा का परिणाम घोषित किया, जिसमें नरवाना की छात्रा शालिनी ने पूरे हरियाणा में टॉप करके नरवाना का नाम रोशन कर दिया है, जिसको लेकर नरवाना में खुशी का माहौल है. स्कूल में परिजनों ने मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया. शालिनी नरवाना के एमडीएन स्कूल की छात्रा है. शालिनी ने डॉक्टर बनकर समाज सेवा करना चाहती है. शालनी के माता-पिता टीचर है.

नरवाना की शालिनी ने दसवीं कक्षा में किया टॉप

स्कूल में खुशी का माहौल
छात्रा शालिनी के हरियाणा में टॉप आने का समाचार जैसे ही स्कूल में मिलते ही खुशी का माहौल हो गया. शालिनी को बधाई देने वालों का ताता लग गया और टीचरों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया व नोटों की माला से शालिनी का स्वागत किया. इस अवसर पर स्कूल में आतिशबाजी भी की गई. स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता नारंग ने बताया शालिनी ने हमारे स्कूल का नाम पूरे प्रदेश में रोशन कर दिया है.

रोज 6 घंटे पढ़ती थी शालिनी
शालिनी ने बताया कि वो प्रतिदिन स्कूल के बाद 6 घंटे पढ़ती थी और उसने पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी है. उसने बताया कि वो डॉक्टर बनना चाहती है और इस पूरे सफलता के पीछे उसके माता-पिता और स्कूल स्टाफ का अहम योगदान है. वहीं शालिनी के पिता कृष्ण ने बताया कि जैसे ही समाचार में मिला परिवार में खुशी का माहौल है. बेटी की सफलता के पीछे उसकी मेहनत टीचरों का अहम योगदान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details