हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 21, 2019, 11:44 PM IST

ETV Bharat / city

तेजधार हथियार से पति ने पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट

हिसार से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने घरेलू कलह के चलते तेजधार हथियार से अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी. ये घटना आजाद नगर इलाके की है.

Husband killed wife and daughter
पति ने पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट

हिसार: जिले के आजाद नगर स्थित विराट नगर इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी और बेटी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. शुरुआती जांच में हत्या के कारण घरेलू कलह को बताया जा रहा है.

बेटी और पत्नि की हत्या की
आरोपी श्रवण ने अपनी बेटी पूजा उम्र लगभग 16 साल और पत्नी सरला उम्र लगभग 40 साल की निर्मम रूप से हत्या कर दी. परिवार हिसार के विराट नगर में किराए के मकान में रह रहा था. जो मूल रूप से हिसार के ही डोभी गांव का है. मकान मालिक की तरफ से पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल हिसार भिजवाया. वहीं पुलिस ने आरोपी श्रवण को राउंडअप कर लिया है.

तेजधार हथियार से पति ने पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, देखें वीडियो

आरोपी पति गिरफ्तार

आजाद नगर थाना के एसएचओ सुखजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने श्रवण को राउंडअप कर लिया है. उन्हें मकान मालिक से सूचना मिली थी कि उनके किराएदार श्रवण ने अपनी पत्नी सरला और बेटी पूजा का मर्डर कर दिया है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के अनुसार हत्या के शुरुआती कारण घरेलू कलह बताई जा रही है. वहीं आरोपी श्रवण का एक बेटा भी है जो उस वक्त घर पर मौजूद नहीं था.

ये भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन एक्ट पर साधु समाज की प्रतिक्रिया, कहा- राष्ट्र की सद्भावना के शत्रु न बनें

ABOUT THE AUTHOR

...view details