हरियाणा

haryana

हिसार: बदमाशों ने किस तरह फिल्मी अंदाज में दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, जानें

By

Published : Dec 14, 2019, 4:48 PM IST

हिसार छावनी के सामने बनी कैंट मार्केट में बीती रात बदमाशों ने पांच राउंड फायर कर मदर डिपार्टमेंटल स्टोर के संचालक शिव कुमार मित्तल से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद से दुकानदारों में डर का माहौल है.

dabangs demanded rs 2 crore extortion from shopkeeper in hisar
बदमाशों ने मांगें 2 करोड़ रुपए

हिसार: जिले में कैंट मार्केट में बीती रात बदमाशों ने पांच राउंड फायर कर मदर डिपार्टमेंटल स्टोर के संचालक शिव कुमार मित्तल से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

दुकानदार पर दबंगों ने तानी पिस्तौल
शिव कुमार की तरफ से पैसे देने से मना किए जाने पर पिस्तौल से सीसीटीवी कैमरे पर फायर किया गया और शिवकुमार और उसके भतीजे पर भी पिस्तौल तान दी गई. आरोपी ने दुकान के अंदर चार बार हवाई फायरिंग की और फिर दुकान से जाते वक्त भी हवाई फायरिंग की. ये सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

बदमाशों ने किस तरह फिल्मी अंदाज में दुकानदार से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, देखें

पुलिस कर रही मामले की जांच
दुकानदार ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद डीएसपी नरेंद्र कुमार, सदर थाना एसएचओ मनोज कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. सदर थाना पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने व रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी मामले में हुई सुनवाई, 10 जनवरी को होगी अगली सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details