हरियाणा

haryana

By

Published : May 17, 2020, 9:03 AM IST

ETV Bharat / city

मनजीत हत्याकांड: मुख्य आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद

गुरुग्राम में जिम संचालक मंजीत हत्याकांड मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए मुख्य आरोपियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं.

gurugram
gurugram

गुरुग्राम: नौरंगपुर स्थित मिनी खेल स्टेडियम में जिम संचालक मंजीत हत्याकांड मामले में रिमांड के दौरान हत्यारोपियों से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. जांच में खुलासा हुआ है कि गैंग बनाने के लिए धीरज ने ये हथियार छिपा रखे थे. एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि हथियारों को जब्त कर गिरोह कि कमर तोड़ दी है. पुलिस इनके नेटवर्क को भी टटोलने में जुटी हुई है. तीनों बदमाशों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

गैंगस्टर अशोक राठी का गुर्गा बना रहा था गैंग

दरअसल, 11 मई को हुए इस चर्चित हत्याकांड के बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मुख्यरोपी धीरज को पुलिस ने दबोच लिया था. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी धीरज गैंगस्टर अशोक राठी का गुर्गा था, उसकी हत्या के बाद अपना गिरोह बनाने कि फिराक में था. धीरज ने जिम संचालक मंजीत के साथ सोसाइटी में केयरटेकर और अखबार की एंजेसी के नाम पर रंजिश को लेकर अपने शूटरों से गोली मारकर हत्या करवा दी थी.

वहीं पुलिस ने आरोपी दीपक उर्फ नवीन, झज्जर के अछेह गांव निवासी मनीष और हिसार के जमावेदी गांव निवासी सोमवीर उर्फ दिनेश को भी गिरफ्तार कर लिया था. वहीं तीन दिन की पुलिस रिमांड में बदमाशों की निशानदेही पर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें-पुलिस से बचकर खेतों और जंगलों के रास्ते से पैदल घर जाने को मजबूर प्रवासी मजदूर

इनमें 5 पिस्तौल, 2 कट्टे, 2 रिवॉल्वर, 92 कारतूस, 9 खोल, 1 ब्रेजा कार, 1 स्कॉर्पियों व एक स्कूटी बरामद की है. सहायक पुलिस आयुक्त के मुताबिक करीब 10 दिन पहले झज्जर में एक युवक की हत्या के मामले में धीरज ने ही इन शूटरों को हथियार मुहैया कराए थे. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details