हरियाणा

haryana

गुरुग्राम दिल्ली बॉर्डर पर हंगामा, प्रवासी मजदूरों ने पुलिस पर किया पथराव

By

Published : May 20, 2020, 11:09 AM IST

Updated : May 20, 2020, 9:23 PM IST

गुरुग्राम में लोगों ने पुलिस पर पथराव किया है. दिल्ली के लोग काम करने के लिए गुरुग्राम जाना चाहते थे. जिन्हें पुलिस ने रोक लिया. जिससे गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया.

stone pelting on Gurugram police
लोगों ने पुलिस पर किया पथराव

गुरुग्राम: दिल्ली के सलाहपुर खेड़ा इलाके में रहने वाले श्रमिकों का धैर्य अब जवाब देने लगा है. बुधवार सुबह लोग दिल्ली से गुरुग्राम में प्रवेश कर करना चाहते थे तो गुरुग्राम पुलिस ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने गुरुग्राम पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें गुरुग्राम पुलिस के कुछ जवानों को चोटें भी आई हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के चौथे चरण में गुरुग्राम में कई उद्योग खोले गए हैं. इन उद्योगों में काम करने वाले कर्मचारी गुरुग्राम से सटे दिल्ली बॉर्डर के आसपास के क्षेत्रों में रहते हैं. जो गुरुग्राम में काम करने के लिए जाना चाहते थे.

गुरुग्राम में पुलिस पर पथराव, क्लिक कर देखें वीडियो

लोगों का आरोप है कि मूवमेंट पास होने के बावजूद भी गुरुग्राम पुलिस उन्हें गुरुग्राम में प्रवेश नहीं करने दे रही है. लोगों का ये भी आरोप है कि पुलिस ने लाठीचार्ज किया. जिसके बाद लोगों ने गुरुग्राम पुलिस पर पथराव किया.

गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गुरुग्राम उपायुक्त ने दिल्ली से लगते सभी बॉर्डर को सील करने के आदेश दिए है. जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम से कई मामले कोरोना वायरस सामने आए जिनका सीधा संबंध दिल्ली से था.

ये भी पढ़ें-24 घंटों के भीतर गुरुग्राम पुलिस के दो सिपाही निकले कोरोना पॉजिटिव

Last Updated : May 20, 2020, 9:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details