हरियाणा

haryana

आर्मी कैंटीन का लेबल लगाकर नकली शराब की तस्करी करने वाला तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 6:57 AM IST

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को एक कुख्यात शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ये तस्कर सीएसडी (आर्मी कैंटीन) का लेबल लगा शराब की तस्करी कर रहा था.

liquor smuggler arrested gurugram
liquor smuggler arrested gurugram

गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच ने नकली शराब पर सीएसडी (आर्मी कैंटीन) का लेबल लगा शराब तस्करी को अंजाम दे रहे कुख्यात शराब तस्कर सतीश उर्फ़ तिशे को गिरफ्तार किया है. दरअसल, क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर बीती 28 सितंबर को सूरत नगर इलाके के गोदाम में रेड कर 500 पेटी बिना लेबल की नकली शराब और सीएसडी कैंटीन के हजारों लेबल बरामद कर दो युवकों को मौके से गिरफ्तार किया था.

सीएसडी कैंटीन के लेबल लगाकर करता था तस्करी

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में साफ हुआ कि सतीश उर्फ़ तिशे इस शराब गोदाम में नकली शराब पर सीएसडी कैंटीन के लेबल लगाकर दिल्ली-एनसीआर और गुरुग्राम से सटे हरियाणा के बाकी जिलों में शराब तस्करी को अंजाम देता आ रहा था. इस कुख्यात तस्कर के खिलाफ एक के बाद एक कई रेड को अंजाम दिया गया औए हर रेड में बिना लेबल की नकली शराब पुलिस को बरामद हो रही थी.

जमानत याचिका हुई नामंजूर

शराब तस्करी में कम सजा के प्रावधान के चलते ये कुख्यात शराब तस्कर बीते काफी समय से एक्टिव था. गिरफ्तार होने से पहले इस शातिर ने जिला अदालत में अंतिरम जमानत तक के लिए आवेदन किया, लेकिन चूंकि मामला नकली शराब और सीएसडी कैंटीन के नाम पर शराब तस्करी का था तो जिला अदालत ने इस शराब तस्कर की जमानत याचिका नामंजूर कर इसके सारे रास्ते बंद कर दिए.

ये भी पढ़ें-नूंह में खेतों में काम कर रहे व्यक्ति की हत्या

वहीं पुलिस अब इस शराब तस्कर की क्राइम कुंडली खंगालने में जुटी है और ये कहां-कहां किस-किस को शराब तस्करी कर रहा था, आखिर नकली शराब कहां से लाई जा रही थी या फिर सीएसडी कैंटीन के लेबल ये कहां से लाया करता था कि तफ्तीश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details