हरियाणा

haryana

कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लेने के बाद ओपी धनखड़ ने ईटीवी पर की टीका लगवाने की अपील

By

Published : Mar 15, 2021, 1:24 PM IST

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सोमवार को परिवार सहित कोविड वैक्सीन का टीका लगवाया. ओपी धनखड़ ने कोवैक्सीन का ये पहला डोज लगवाया.

op dhankar first dose corona vaccine
ओपी धनखड़ कोरोना वैक्सीन एमएलए हॉस्टल

चंडीगढ़: हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने चंडीगढ़ एमएलए हॉस्टल में अपने परिवार समेत आकर कोविड-19 लगवाई. इस मौके उन्होंने कहा कि कोरोना की दवा पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय है. हर व्यक्ति जो चरण में शामिल है जिन्हें ये दवा लेनी चाहिए. ओपी धनखड़ ने ईटीवी भारत के माध्यम से अपील की है कि लोग सामने आकर कोविड वैक्सीन ले.

बता दें कि, हरियाणा में कोरोना वैक्सीन को लेकर आंकड़े अच्छे नहीं है. बहुत ही कम तादाद में लोग वैक्सीन लेने को आगे आ रहे हैं. तीसरा चरण जारी है. वहीं हरियाणा सरकार की तरफ से आज बड़े स्तर पर वैक्सीन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम चलाने का फैसला लिया गया है.

ओपी धनखड़ ने परिवार सहित लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

ओपी धनखड़ ने कोरोना वैक्सीन को लेकर फैल रही अफवाहों पर कहा कि लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. भारत में बनी कोरोना वैक्सीन आज दुनिया भर के देशों में निर्यात किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:रोहतक सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने परिवार समेत कोरोना वैक्सीन लगवाई

ओपी धनखड़ ने कहा कि ब्राजील में जब भारत की तरफ से वैक्सीन भेजी गई. तो वहां के राष्ट्रपति ने हनुमान जी के संजीवनी बूटी लाने वाले चित्र को लगाकर ट्वीट कर भारत का धन्यवाद किया. ओपी धनखड़ ने कहा कि वैक्सीन लगाने के बाद कोई परेशानी नहीं है. बल्कि अच्छा महसूस कर रहे हैं.

बता दें कि, ये कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण चल रहा है. इस चरण में सभी सीनीयर सिटीजन को कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है. इसी को देखते हुए पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई. अब हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ कोरोना का टीका लगवाए हैं.

ये भी पढ़ें:पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

गौरतलब है कि, हरियाणा में एक बार फिर से कोरोना रफ्तार पकड़ रहा है. एक समय हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 100 से भी कम पहुंच गई थी, लेकिन कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दी है. जिसको लेकर सरकार जल्द से जल्द अपने वैक्सीनेशन प्रोग्राम को संपन्न करना चाहती है.

ये भी पढ़ें:नूंह में बीजेपी नेताओं ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details