हरियाणा

haryana

डेढ़ घंटे तक सीएम खट्टर ने किया सदन का समय खराब: अभय चौटाला

By

Published : Nov 5, 2019, 9:34 PM IST

इनेलो नेता अभय चौटाला ने सीएम खट्टर पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा सत्र में जितने भी मुद्दे उठाए मुख्यमंत्री ने किसी भी बात का कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया बल्कि उन्होंने डेढ़ घंटे तक सदन का समय खराब किया और इस दौरान वो किसी को भी संतुष्ट नहीं कर पाए.

डेढ़ घंटे तक सीएम खट्टर ने किया सदन का समय खराब: अभय चौटाला

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही पूरी होने के बाद अभय चौटाला सदन से बाहर आए. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने विधानसभा सत्र में जितने भी मुद्दें उठाए मुख्यमंत्री ने किसी भी बात का कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया बल्कि उन्होंने डेढ़ घंटे तक सदन का समय खराब किया और इस दौरान वो किसी को भी संतुष्ट नहीं कर पाए.

'सरकार चौटाला का संशय दूर करे'
आपको बता दें कि विधानसभा सत्र के दूसरे दिन चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री सदन को आश्वस्त कर रहे थे कि सरकार धान की एक-एक दाने की खरीद करेगी. इसी बीच इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला लगातार मुख्यमंत्री को टोक रहे थे. अभय चौटाला ने कहा कि मंडियों में किसान धान को लेकर परेशान हैं और सरकार खरीद नहीं कर रही. चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने साफ शब्दों में कहा कि अभय चौटाला सदन को गुमराह कर रहे हैं. इसी बीच नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार चौटाला का संशय दूर करे तो मुख्यमंत्री ने दोनों नेताओं को आइना दिखाते हुए कहा कि खुद जाकर मंडियों में जांच कर लें.

जानें सदन से बाहर निकलकर अभय चौटाला ने क्या कहा

'मंडियों में किसानों को ठगा जा रहा है'
चौटाला ने विधानसभा सत्र के दौरान कहा कि मंडियों में किसान को ठगा जा रहा है. चौटाला ने राज्यपाल के भाषण पर सवाल उठाते कहा कि यह झूठ का पोलिंदा है भाषण इसलिए राज्यपाल ने इसे पूरा नहीं पढ़ा. अभिभाषण में कहीं भी स्वामीनाथन रिर्पोट का जिक्र नहीं है तो बिना किसी रिर्पोट के आय कैसी दोगुनी होगी.नौकरियों को लेकर भी अभय चौटाला ने सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध भी बढ़ा है. शहर में बेटियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details