हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

भिवानीः ग्राहकों के चालान कटे तो बिफर गए दुकानदार, बोले 'ऐसे तो कोई ग्राहक नहीं आएगा'

ग्राहकों का चालान काटने पर दादरी गेट पर दुकानदार बिफर गए और उन्होंने ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई का विरोध जताया.

By

Published : Jul 11, 2019, 1:10 PM IST

ग्राहकों के चालान काटने पर दुकानदारों ने जताया ऐतराज

भिवानी: ट्रैफिक विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा भिवानी शहर के तंग और भीड़ भरे स्थानों पर जाम न लगे, इसके लिए अवैध रूप से सड़क पर खड़ी रेहड़ी और वाहनों के चालान काटने के आदेश दिए हुए हैं.

काटे चालान तो दुकानदारों ने किया विरोध

इसी पर कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस ने दादरी गेट क्षेत्र पर दुकानों के बाहर सड़क पर खड़े स्कूटर, मोटरसाइकिल और अन्य वाहनों के चालान काटे. इसके साथ ही चौक पर खड़ी रेहड़ियों को पीछे हटवाना शुरू किया तो स्थानीय दुकानदारों ने ऐतराज जताया. रोष स्वरूप अपनी दुकानें भी कुछ समय के लिए बंद कर दी.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- खबर का असरः माइनर में पहुंचा पानी तो किसानों के चेहरे पर आई मुस्कान

ट्रैफिक एसएचओ सुभाष यादव मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने कहा कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर उनके आधीनस्थ ट्रैफिक कर्मचारियों ने चालान काटने का अभियान शुरू किया, उन्होंने सिर्फ रोड पर खड़े वाहनों के चालान काटे. वहीं दुकानदार राजकुमार ने बताया कि जब दुकान के बाहर खड़े वाहनों के चालान कटेंगे तो कौन ग्राहक उनकी दुकान पर आएगा.

दादरी गेट से लगभग तीन दर्जन गांवों का निकास

गौरतलब है कि दादरी गेट क्षेत्र के दुकानदार अपने सामान को दुकान से बाहर रख लेते हैं तथा बाकी स्थान पर दोनों तरफ ग्राहकों के स्कूटर, मोटरसाइकिल और दूसरे वाहन खड़े हो जाते हैं. जिसके चलते वहां से गुजरने वाले वाहनों का जाम लग जाता है. दादरी गेट से लगभग तीन दर्जन गांवों का निकास है इसीलिए इस स्थान पर अक्सर जाम देखा जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details