हरियाणा

haryana

अंबाला में दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को पंजाब के किसानों ने किया ब्लॉक

By

Published : Sep 25, 2020, 4:28 PM IST

कृषि विधेयक का विरोध करते हुए पंजाब के किसानों ने दिल्ली, चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को लालडू डेराबस्सी पर जाम कर दिया. वहीं ईटीवी भारत की टीम ने अंबाला के सद्दोपुर बॉर्डर का जायजा लिया.

Punjab Chandigarh National Highway blocked by Punjab farmers
दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को पंजाब के किसानों ने किया ब्लॉक

अंबाला:प्रदेश भर में कृषि विधेयक के खिलाफ भारत बंद का असर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में भारतीय किसान यूनियन और अन्य संगठनों ने मिलकर दिल्ली, चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को जाम किया. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम ने अंबाला के सद्दोपुर बॉर्डर का जायजा लिया.

पंजाब के एएसआई जोगिंदर सिंह ने बताया कि सुबह तकरीबन 10 बजे से ही दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को किसानों द्वारा जाम किया गया है. जिसके चलते वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि किसानों द्वारा लालडू डेराबस्सी पर रोड जाम किया गया है. जिसके चलते दिल्ली, चंडीगढ़ नेशनल हाईवे सुबह से ही जाम है.

दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे को पंजाब के किसानों ने किया ब्लॉक

बता दें कि देशभर में किसान और आढ़तियों का कृषि विधेयक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आए दिनों विकराल रूप ले रहा है. देशभर में आज किसानों द्वारा सड़कों को जाम किया जा रहा है. जिसके चलते वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. किसानों का कहना है कि जब तब कृषि विधेयक को वापस नहीं लिया जाएगा. तब तक उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें:एशिया की सबसे बड़ी होलसेल कपड़ा मार्केट में दिखा भारत बंद का मिलाजुला असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details