हरियाणा

haryana

अंबाला में कोरोना के सात नए मरीज आए सामने, 121 हुई एक्टिव केसों की संख्या

By

Published : Jun 20, 2020, 9:00 PM IST

अंबाला में शनिवार को कोरोना के सात नए मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 121 हो गई है.

7 new covid19 positive patients found in ambala
अंबाला में कोरोना के सात नए मरीज आए सामने

अंबाला: जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को अंबाला में कोरोना के सात नए मरीज सामने आए हैं. जिले में कोरोना के एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 121 पर पहुंच गया है.

स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल ऑफिसर डॉ. कौशल कुमार ने बताया कि शनिवार को अंबाला में कोरोना के सात नए मरीज सामने आए हैं. जिसके चलते जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 121 हो गया है. उन्होंने बताया कि जिले के अंदर 62 से भी अधिक कंटेनमेंट जोन बनाई जा चुकी है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में शनिवार को दोपहर तक मिले 109 नए मरीज, 10 हजार के करीब संक्रमितों की संख्या

उन्होंने लोगों को जानकारी देते हुए कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति कंटेनमेंट जोन में जारी दिशा निर्देशों का पालन नहीं करेगा तो उसके खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 270 हो गई है. जिसमें से 142 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. जिले में कोरोना की वजह से तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है. अंबाला में लॉकडाउन के दौरान कोरोना के मामले बहुत कम थे लेकिन जब से इसमें ढील दी जाने लगी. कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिले में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लोगों को मास्क पहनने और अन्य सावाधानियां बरतने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details