हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप

By

Published : May 26, 2020, 9:47 AM IST

Updated : May 26, 2020, 11:35 AM IST

गुरुग्राम में एक महिला ने अपने मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवक ने जान से मारने की धमकी देकर दो बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए.

gurugram rape case
gurugram rape case

गुरुग्राम: जिले के फाजिलपुर झाड़सा गांव में एक 25 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने अपने मकान मालिक के बेटे पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि युवक ने उसे झांसा देकर उसके साथ दो बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए और जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल महिला की शिकायत पर बादशाहपुर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की मूल निवासी 25 वर्षीय महिला अपने पति के साथ फाजिलपुर झाड़सा गांव में किराए पर रहती है. महिला का आरोप है कि मकान मालिक का बेटा 6 मई को कमरे पर आया और अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जब महिला ने विरोध किया तो उसने दोस्ती का झांसा देकर चुप करा दिया.

महिला का आरोप है कि उसके बाद 9 मई को आरोपी ने फिर जबरन संबंध बनाए और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया. वहीं रविवार शाम को पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए: हरियाणा के किसानों को मिला मजदूरों का विकल्प, DSR मशीन से कर रहे धान की रोपाई

बता दें कि प्रदेश में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन अपराध के मामलों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. अपराधियों के हौसले इस कदर बढ़ चुके हैं कि वो दिन दहाड़े रेप, चोरी, लूट, हत्या की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बदमाशों में पुलिस प्रशासन का बिल्कूल भी डर दिखाई नहीं दे रहा है. जिसके चलते महिला अपराध के मामले में इजाफा हो रहा है.

Last Updated : May 26, 2020, 11:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details