दिल्ली

delhi

WATCH: बाढ़ के पानी के साथ गांव में आ गया मगरमच्छ, लोगों के उड़े होश

By

Published : Jul 11, 2023, 5:04 PM IST

Updated : Jul 12, 2023, 6:51 PM IST

गांव में घुसा मगरमच्छ

सोशल मीडिया पर एक गांव में मगरमच्छ घुसने का वीडियो वायरल हो गया. वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा रहा है कि गांव में जलभराव की स्थिति बनी हुई है और पानी के बीच एक मगरमच्छ घूम रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उत्तराखंड के लक्सर के मलकपुर गांव है. बता दें कि लक्सर क्षेत्र में इन दिनों बारिश का सिलसिला जारी है. बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर हैं. चारों तरफ जलभराव की स्थिति बनी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ के आसपास मौजूद लोग उसे पकड़ने का प्रयास भी कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो में दावा किया गया कि लक्सर के मलकपुर गांव में जहां मगरमच्छ घुसा था, वहां लोगों ने बिना वन विभाग को सूचना दिए ही अपने प्रयास से मगरमच्छ को पकड़ लिया और सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया. हालांकि, रेंज अधिकारी दिनेश नौडियाल ने बताया कि आबादी में मगरमच्छ घुसने की कोई सूचना उन्हें नहीं मिली है.

इसी बीच ये सूचना भी आ रही है कि ये वीडियो साल 2019 का है. इसे गुजरात का बताया जा रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वीडियो के समय और जगह की पुष्टि नहीं करता. खबर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

Last Updated : Jul 12, 2023, 6:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details