दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वेस्ट दिल्ली: पिकेट चेकिंग के समय शराब तस्कर गिरफ्तार, 2400 क्वार्टर बरामद

वेस्ट दिल्ली की एएटीएस पुलिस टीम को शराब तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. आरोपी के पास अवैध शराब के 2400 क्वार्टर जब्त किए गए हैं.

By

Published : Jun 12, 2020, 3:14 PM IST

wine smuggler arrested during picket checking in west delhi
शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्लीः वेस्ट दिल्ली की एएटीएस पुलिस टीम ने पिकेट चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पास से अवैध शराब के 50 कार्टून जब्त किए हैं. कार्टून के अंदर शराब के 2400 क्वार्टर भरे हुए थे. वहीं पुलिस द्वारा आरोपी के पास शराब तस्करी में इस्तेमाल किया जा रहा ट्रक भी जब्त कर लिया गया है.

50 कार्टून शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

डीसीपी दीपक पुरोहित ने कहा कि पकड़े गए शराब तस्कर का नाम तेजपाल है, जो राजस्थान के अलवर का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि अनलॉक के बाद जिले में शराब तस्कर की वारदातें बहुत बढ़ गई है, जिसे रोकने के लिए वेस्ट जिला पुलिस रात के समय विभिन्न इलाकों पर पिकेट लगाकर आने जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही है.

ट्रक रुकवाकर ली तलाशी

डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि एसीपी सुदेश रंगा की देखरेख में वेस्ट एएटीएस इंस्पेक्टर मनोज कुमार के द्वारा चेकिंग चलाई जा रही है. इस दौरान पुलिस टीम को बिना नंबर प्लेट के मिनी ट्रक आते हुए दिखाई दी. पुलिस ने ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details