दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विकासपुरी पुलिस की गिरफ्त में आए दो एक्टिव स्नैचर्स, लूट का सामान बरामद

वेस्ट दिल्ली में विकासपुरी थाने की पुलिस टीम दो एक्टिव स्नैचर्स को गिरफ्तार करने के साथ इनके एक नाबालिग साथी को पकड़ा है. इनके पास से एक मोबाइल फोन और बाकी सामान बरामद किया गया. पकड़े गए बदमाशों में से एक पर पहले से 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By

Published : Aug 1, 2020, 12:16 PM IST

vikaspuri police arrested 2 snatchers
एक्टिव स्नैचर्स

नई दिल्ली:विकासपुरी थाने की पुलिस टीम ने दो एक्टिव स्नैचर्स को गिरफ्तार करने के साथ इनके एक नाबालिग साथी को पकड़ा है. इनके पास से एक मोबाइल फोन और बाकी सामान बरामद किया गया. पकड़े गए बदमाशों में से एक पर पहले से 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में आए दो एक्टिव स्नैचर्स

लूट का सामान बरामद किया

डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित के मुताबिक एसीपी राजेंद्र भाटिया की देखरेख में एसएचओ महेंद्र दहिया, हेड कॉन्स्टेबल विनोद ढाका, पवन, कॉन्स्टेबल मुकेश और मगन की टीम को पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली. बताया गया कि कुछ शरारती तत्व न्यू महावीर नगर की तरफ घूम रहे हैं. सूचना पर पुलिस टीम ने वहां पहुंच कर तीन युवकों को धर दबोचा.

जब इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया कि वो कुछ देर पहले ही आउटर रिंग रोड से एक व्यक्ति का पर्स छीनकर भागे थे. जिसके बाद पुलिस ने इनके पास पर्स और रुपए के साथ बाकी व्यक्ति से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया. इसके बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए, इनके नाबालिग साथी को आगे की पूछताछ के लिए पकड़ा गया.

एक आरोपी पर अलग-अलग थानों में दर्ज है 7 मामले

गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों की पहचान गणेश और रोहित के रूप में हुई है. जिनमें से गणेश पर अलग-अलग थानों में 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी से विकासपुरी थाने के दो मामलों का खुलासा हुआ है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details