दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना के कारण ठप हुआ ट्रांसपोर्ट का काम, ड्राइवर भी हैं परेशान

कोरोना का यह मुश्किल दौर लोगों के लिए आर्थिक तंगी का कारण बन रहा है. पहले जहां ट्रांसपोर्ट की अच्छी कमाई हो जाती थी लेकिन अब उनके सामने आर्थिक संकट मंडरा रहा है. ईटीवी के जरिए मटियाला इलाके के सतपाल ने सुनाई अपनी आपबीती...

By

Published : Jul 18, 2020, 4:27 PM IST

Corona stopped the speed of transport
कोरोना ने रोक दी ट्रांसपोर्ट की रफ्तार

नई दिल्ली: कोरोना और लॉकडाउन के चलते कई लोगों का काम ठप पड़ा है. इनमें ट्रांसपोर्ट में गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर भी हैं जो पहले गाड़ियां चलाकर अच्छी कमाई कर लेते थे, लेकिन अब लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं.

कोरोना ने रोक दी ट्रांसपोर्ट की रफ्तार

मटियाला इलाके से रहने वाले सतपाल पिछले कई सालों से गाड़ी चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं, लेकिन लॉकडाउन के बाद से लगातार उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ड्राइवर सतपाल का कहना है कि पहले हम 3 से 4 हजार तक रोज कमाई कर लेते थे, लेकिन जब से लॉकडाउन लगा है तब से सभी फैक्ट्रियां बंद हो गई हैं. जिसकी वजह से अब हजार रुपए भी कमाना मुश्किल हो गया है.

सतपाल बताते हैं कि इस अनलॉक में जब थोड़ा बहुत काम का शुरू हुआ तो उससे हमें सिर्फ एक से दो चक्कर मिलते हैं. कभी-कभी तो वह भी मिलना मुश्किल हो जाता है. ऐसे में हम सभी ट्रांसपोर्ट के ड्राइवर कहां जाएं ये सभी के सामने बड़ा सवाल है. सरकार को भी ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री के बारे में सोच विचार करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details