दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्लान के तहत पुलिस की गिरफ्त में आया बैट्री चोर, नशे की लत ने बनाया अपराधी

तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने प्लान बनाकर बैटरी चोर को गिरफ्तार कर लिया है. बैटरी चोर ख्याला का रहने वाला है. पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी है.

By

Published : Jul 6, 2019, 11:27 PM IST

Updated : Jul 6, 2019, 11:47 PM IST

गिरफ्त में आया बैट्री चोर

वेस्ट दिल्ली: वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने इलाके से शातिर बैटरी चोर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से चोरी की बैट्री के साथ पानी का मोटर भी बरामद हुआ है.

गिरफ्त में आया बैट्री चोर

ड्रग्स के लिए करता था चोरी
बैटरी चोर ख्याला का रहने वाला है. नशे की लत के कारण ये गाड़ियों की बैटरी और पानी की मोटर चोरी करता था. DCP मोनिका भारद्वाज ने बताया कि तिलक नगर SHO सत्यप्रकाश की निगरानी में, सहायक सब इंस्पेक्टर ब्रह्मानन्द और हेड कांस्टेबल पुरुषोत्तम की टीम ने इसे एक प्लान के तहत गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस ने आगे ये भी बताया कि इसके पास से 5 बैटरी एक पानी का मोटर भी बरामद हुआ. जिसे ये बेचने वाला था. लेकिन उससे पहले पुलिस ने इसे पकड़ लिया.

चोरी की बैटरी के खरीदार को खोज रही पुलिस
पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य साथियों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. ताकि यह साफ हो जाए कि ये अकेले ही इन वारदातों को अंजाम देता था या फिर इसकी कोई गैंग भी है, साथ ही पुलिस चोरी की गई उन बैटरियों के खरीदार की भी तलाश कर रही है, जिनका ये डिस्पोजल करता था.

Last Updated : Jul 6, 2019, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details