दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

विकास कार्यों के नाम पर सड़क की बार-बार खुदाई, लोग परेशान

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में विकास कार्यों के नाम पर सड़कों की खुदाई चल रही है. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का आरोप है इससे पहले भी खुदाई की गई थी, पर आज तक उसे रिपेयर नहीं किया गया.

By

Published : Feb 14, 2020, 6:13 PM IST

people are upset with the excavation of the road in Vikaspuri delhi
सड़क की खुदाई से लोग परेशान

नई दिल्ली: विकास कार्यों के नाम पर सड़कों की खुदाई को लेकर विकासपुरी विधानसभा के विकास नगर की जनता परेशान है. लोगों का आरोप है कि डेढ़ साल पहले भी पानी की लाइन डालने के लिए दिल्ली जल बोर्ड ने सड़कों की खुदाई की थी. लेकिन उसे आज तक रिपेयर नहीं किया गया.

सड़क की खुदाई से लोग परेशान

दोबारा खोदी जा रही है सड़क

स्थानिए लोगों का कहना है कि एक तरफ पहले से ही सड़कों की खुदाई करके इलाके को बदहाल कर दिया गया है. अब दोबारा डेढ़ साल बाद जल बोर्ड सीवर लाइन डालने के लिए सड़कों को खोद रही है. जिससे इन सड़कों पर लोगों का आना-जाना दूभर हो रहा है. वाहनों को घर तक लाने में लोगो को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

इतना ही नहीं सड़कों की खुदाई से पैदल चलने वाले राहगीर भी परेशान हो रहे हैं. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक पिछले डेढ़ सालों में कई बार सड़कों की बदहाली पर शिकायतें की जा चुकी हैं. लेकिन विभाग ने कोई कार्यवाही नहीं की और ना ही इन कार्यों की कोई समय सीमा ही तय की गई. जिससे लोगों को राहत मिल सके.

जनप्रतिनिधियों का नहीं है इस ओर ध्यान

स्थानीय लोग एक तरफ दिल्ली जल बोर्ड विभाग पर आरोप लगा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ स्थानीय जनप्रतिनिधियों को भी आड़े हाथों ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि सभी को इस समस्या से अवगत कराया गया है. लेकिन कोई इस ओर ध्यान नहीं दे रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details