दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रोड नहीं तो वोट नहीं, खराब सड़क से परेशान लोगों ने गली में लगाया बोर्ड

खराब सड़क से परेशान लोगों ने गली में लगाया बोर्ड लिखा रोड नहीं तो वोट नहीं.

By

Published : Apr 28, 2019, 11:28 PM IST

रोड नहीं तो वोट नहीं

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में सड़कों की बदहाली और नेताओं की लापरवाही से लोग परेशान हैं. जिसके बाद परेशान लोगों ने गली में एक बोर्ड लगा दिया है जिसपर लिखा है 'रोड नहीं तो वोट नहीं'.

रोड नहीं तो वोट नहीं - लोगों ने लगाए नारे

लोगों का आरोप है की कई शिकायतों के बाद भी आज तक इस इलाके का सड़क नहीं बनवाया गया है, जिससे इलाके के लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है, जिसके बाद यहां के लोगों ने चुनाव में रोड ना बनने पर वोट ना देने का फैसला किया है.

शिकायतों पर नहीं हुई कोई कार्रवाई
दरअसल इस ब्लॉक की मेन सड़क काफी समय से बेहद ही ख़राब स्थिति में है, जिससे इलाके के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. बच्चों को बदहाल सड़क की वजह से चोटें भी लग चुकी है. लोगों ने कई बार सड़क की मरम्मत के लिए स्थानीय विधायक और निगम पार्षद को लिखित शिकायतें भी दी लेकिन कोई उन शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

रोड ना बनने से लोग परेशान
जिससे पेरशान होकर लोगों ने ये फैसला किया है कि जबतक इलाके में रोड नहीं बनजाता तबतक वे वोट नहीं करेंगे. हालांकि स्थानीय लोगों का यह भी कहना है की वोट उनका अधिकार है लेकिन नेताओं के आश्वासन से लोग इतने परेशान है की अब वह किसी पर भरोसा करने से इनकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details