दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

40 से 50 हजार की कीमत में बेच रहा था एक इंजेक्शन, गिरफ्तार

नॉर्थ दिल्ली एटीएस पुलिस ने रेमेडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 9 इंजेक्शन और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है.

By

Published : May 4, 2021, 3:19 AM IST

north delhi remidisivir black marketing
नॉर्थ दिल्ली रेमेडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी

नई दिल्लीः नॉर्थ दिल्ली जिले की एटीएस की पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए रेमेडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 9 इंजेक्शन और एक स्विफ्ट कार बरामद हुई है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वे इन इंजेक्शनों को 40 हजार से 50 हजार रुपये में बेचा करते थे. आरोपी की पहचान अमित के रूप मै हुई है, जो दिल्ली के पहाड़गंज इलाके का रहने वाला है.

रेमेडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी

नॉर्थ जिले के डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच रेमेडेसीवर इंजेक्शन की कालाबाजारी की शिकायत लगातार सामने आ रही थी. इसको देखते हुए नॉर्थ दिल्ली जिले के एसीपी कोतवाली उमा शंकर की अगुवाई में एटीएस की टीम कालाबाजारी करने वालों की धर पकड़ में लगी हुई है.

यह भी पढ़ेंः-पश्चिमी दिल्ली: रेमेडेसीवर की कालाबाजारी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पांच इंजेक्शन बरामद

टीम ने एक सूचना के आधार पर रेमेडेसीवर इंजेक्शन के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. हेड कॉन्स्टेबल मुनेश ने ग्राहक बनकर आरोपी से बात की थी. पुलिस ने आरोपी के पास से 3 इंजेक्शन बरामद किए, जबकि उसकी गाड़ी की तलाशी लेने पर 6 इंजेक्शन मिले.

आरोपी ने बताया कि उसने ये इंजेक्शन अपनी भाभी के इलाज के लिए खरीदे थे, लेकिन उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई. जिसके बाद वह इन इंजेक्शनों को ऊंचे दामों में बेच कर पैसा कमाना चाह रहा था, लेकिन वह पुलिस के शिकंजे में फस गया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details